बाइकर्स गैंग बना पुलिस का सिरदर्द

धनबाद : इन दिनों धनबाद में बाइकर्स गैंग के द्वारा लगातार छिनतई के वारदातों से धनबाद की स्थानीय महिलाओं का जीना दूभर हो गया है. बाइकर्स गैंग अब सड़क में तो महिलाओं को निशाना बना ही रही थी. बल्कि अब तो यह सक्रीय गैंग अब कॉलोनियों में भी अपने कारनामो से महिलाओ की नींद उड़ा रहे हैं. 

धनबाद पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुकी बाइकर्स गैंग सबसे बड़ी चुनौती बन के उभरी है अपने लगातार लूट के वारदातो से धनबाद पुलिस की नींद उड़ा चुकी अब बाइकर्स गैंग पॉश इलाको में रहने वाली महिलाओ को भी उनके घरों के पास ही निशाना बना रही हैं. आज बाइकर्स गैंग के अपराधियों ने धनबाद थाना अंतर्गत कुसुम विहार कॉलोनी जो की शहर का सबसे पॉश इलाको में शुमार है वहां की रहने वाली एक वृद्ध गृहिणी को निशाना बनाते उसके गले से सोने का चैन उड़ा ले गए.

इस दौरान महिला से छिनतई के दौरान महिला व अपराधियों के बीच हुई हाथापाई से महिला जख्मी भी हो गयी है. इस दौरान उक्त बाइक सवार के आने जाने की गतिविधियां वहां पर मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. वही इस बाइकर्स गैंग के लगातार अपराधों से धनबाद पुलिस भी काफी परेशान है. पुलिस निरीक्षक अशोक सिंह ने बताया माने तो ऐसे गिरोह को लेकर धनबाद पुलिस लगातार छापेमारी कर गिरोह का सफाया कर चुकी है ऐसे में पुलिस अनुसन्धान कर मामले की तह तक जा जांच करेंगे.

Web Title : CHEN LARCENY TO A LADY ACTIVITY SHOWN IN CCTV CAMERAS