धनबाद क्रिकेट संघ की वार्षिक आम बैठक 21 मई को, पदाधिकारियों का होगा चुनाव

धनबाद : धनबाद क्रिकेट संघ की वार्षिक आम बैठक 21 मई को बुलाई गई है. आम बैठक सुबह दस बजे से रणधीर वर्मा स्‍टेडियम स्थित डीसीए कार्यालय में होगी.

इस दौरान डीसीए प्रबंध समिति के लिए पदाधिकारियों व कार्यकारिणी सदस्यों का चुनाव भी होगा. अध्‍यक्ष, वरीय उपाध्‍यक्ष, महासचिव के एक-एक पद के अलावा उपाध्‍यक्ष के पांच पदों, संयुक्‍त सचिव के दो पदों और कार्यकारिणी समिति के दस सदस्‍यों के लिए चुनाव होंगे. इसके अलावा स्‍कूल के लिए एक कार्यकारिणी सदस्‍य का भी चुनाव होगा.

चुनाव अधिकारी इश्तियाक अहमद ने चुनाव की नोटिस जारी कर दी है. इसके अनुसार 14 मई को सुबह 11 बजे से शाम पांच बजे तक नामांकन, 15 मई को दोपहर दो बजे से शाम पांच बजे तक नामांकन पत्र की वापसी, 16 मई को नामांकन पत्रों की जांच, 17 मई को सुबह दस बजे वैध प्रत्‍याशियों की सूची जारी की जाएगी.

मतदान 21 मई को 11 बजे से एक बजे तक होगा. इसके बाद तुरंत मतगणना की जाएगी.

आफिस बीयरर पद के लिए पांच साल पुराने आजीवन सदस्‍य भाग ले सकेंगे. वैसे निबंधित यूनिट के अध्‍यक्ष व सचिव जो पांच साल तक लगातार अपनी सेवा देते रहे हैं तथा जो मौजूदा व पुराने मैनेजिंग कमेटी के सदस्‍य हो वो चुनाव लड सकेंगे. नामांकन प्रपत्र 250 रुपये देकर खरीदी जा सकती है.

Web Title : DHANBAD CRICKET ASSOCIATION ANNUAL GENERAL MEETING WILL BE HELD ON MAY 21 OFFICIALS WILL BE ELECTED