धनबाद विधानसभा पंडित दीनदयाल उपाध्याय दो दिवसीय प्रशिक्षण संपन्न

धनबाद विधानसभा में पंडित दीनदयाल उपाध्याय प्रशिक्षण महा अभियान के अंतर्गत चल रहे दो दिवसीय धनबाद विधानसभा प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम का समारोह पूरी भव्यता के साथ संपन्न हो गया. समारोह सत्र की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने की .

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी झारखंड प्रदेश के महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने कहा कि इस प्रकार के प्रशिक्षण का उद्देश्य प्रत्येक कार्यकर्ताओं को पार्टी की विचारधारा से जोड़ने का है .उन्होंने कहा कि हर एक कार्यकर्ता अपने-अपने दायित्व के अनुरूप कार्य करें .अन्य दलों में प्रशिक्षण को बहुत अधिक प्राथमिकता नहीं दी जाती है . भाजपा में प्रशिक्षण हर स्तर पर कराया जाता है .जिसमें सांसद-विधायक संगठन के विभिन्न पदों पर बैठे कार्यकर्ता तथा प्रत्येक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जाता है ,यह प्रक्रिया चलती रहती है .

उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण के कार्यक्रमों के बाद कार्यकर्ता  में निखार आता है .कार्यकर्ता अत्यधिक ऊर्जा और उत्साह के साथ देश सेवा के कार्य में लग जाते हैं.

कार्यक्रम का संचालन नितिन भट्ट तथा धन्यवाद ज्ञापन जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने किया.

रविवार के कार्यक्रम में प्रोफेसर सरिता श्रीवास्तव, संजीव अग्रवाल, अजय त्रिवेदी, मिल्टन पार्थ सारथी, अंकेश राज उर्फ़ पप्पू साव, रीता प्रसाद, कमलेश सिंह, निर्मल प्रधान, सहित अनेक कार्यकर्ता गण उपस्थित थे.

 

 

Web Title : DHANBAD LEGISLATIVE ASSEMBLY PANDIT DEENDAYAL UPADHYAYA COMPLETED TWO DAY TRAINING

Post Tags:

BJP