मोदी सरकार का ये बजट केवल अमीरों का बजट है, किसानों को भी कोई लाभ नहीं : बैभव सिन्हा

धनबाद  : धईया स्थित धनबाद नगर कांग्रेस कार्यालय में धनबाद नगर कांग्रेस के अध्यक्ष बैभव सिन्हा की अध्यक्षता में केंद्रीय बजट 2016-17  पर  चर्चा  हुई. मौके पर उपस्थित कांग्रेसजनों से चर्चा के दौरान, धनबाद नगर कांग्रेस अध्यक्ष बैभव सिन्हा ने कहा - मोदी सरकार का ये बजट केवल अमीरों का बजट है और इसमें किसानों का कोई फायदा नहीं है.

किसान पिछले दो साल से सूखे से जूझ रहे हैं, लेकिन सरकार ने न तो उनका ऋण माफ किया और न ही गरीबों के हितों में कोई नई योजना शुरू गई है. सर्विस टैक्स की दरें बढ़ने से कई सुविधाएँ महंगी हो जाएँगी. काला धन बाहर निकालने की आड़ में सरकार बडे उद्योगपतियों और कॉरपोरेट का लाभ पहुंचा रही है.

उन्होंने मोदी सरकार के बजट की निंदा करते हुए कहा कि महंगाई नियंत्रित करने के लिए सरकार ने कोई भी प्रयास नहीं किया है. इस बजट से लोगों के घर का बजट बिगड़ेगा और मोदी सरकार ने माध्यम वर्ग को एक बार फिर से छलने का प्रयास किया है. चर्चा के दौरान सभी कांग्रेसजनों ने एकस्वर में केंद्रीय बजट की निंदा की और इसका विरोध करने का निर्णय लिया.

मौके पर मुख्य रूप से त्रिवेणी निषाद, शमशाद मिर्ज़ा, राजन सिंह, शादाब कमाल, शान, अबु दरदा, एजाज़ अहमद, आलोक राज, विक्रम वर्मा ,गौरव नारायण, शत्रुघ्न गोप, सुनील यादव, दीपक चौहान, अभिषेक सिन्हा, नन्द कुमार शर्मा, रोशन रवानी सहित कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.

 

Web Title : DISCUSSION HELD ON BUDGET AT CONGRESS OFFICE