झामुमो की जिला समिति की बैठक

धनबाद : झामुमो की जिला समिति की बैठक धनबाद परिषदन में जिला अध्यक्ष रमेश टुडु की अध्यक्षता में हुई. बैठक का संचालन सचिव पवन महतो ने किया. रमेश टुडु ने कहा कि राज्य सरकार बे लगाम हो चुकी है. जनता भगवान भरोसे है. महंगाई आसमान छु रही है. गरीबो की थाली से दाल, सब्जी पहले से ही गायब थी और अब चावल भी गायब होने लगी है.

जिले की विधि व्यवस्था बत्तर हो चुकी है. चोरी, लूट, छिनतई, हत्या की घटनाये बढ़ गई है. आम जनता की रक्षा करने के लिए बनी पुलिस घुस एवं लूट के हिस्सेदारी में एक दुसरे की हत्या कर रहे है. सरकार पूजींपतियो की आवाभगत करने में लगी है. उन्होने कहा कि आगामी 30 जून को सिद्धु -कान्हु हूल दिवस से ही हर गांव, टोले, वार्ड आदि जगहो पर स्थानीय नीति एवं सरकार की जनविरोधी नीति को लेकर जन जागरण अभियान चलाया जायेगा.

बैठक में 3 तारीख को निरीक्षण भवन परीसर में इफ्तार पार्टी का आयोजन तथा 8 तारीख को पार्टी नेता निताई महतो के हत्यारे की गिरफ्तारी के अलावे गिरती विधि व्यवस्था के खिलाफ रणधीर वर्मा चौक पर धरना देने का निणर्य लिया गया. बैठक में युद्धेश्वर सिंह, मदन महतो, जगदीश चौधरी, मनोज महतो, अमित महतो, तिलकेश्वर महतो, बलराम महतो, ईश्वर मरांडी, तस्लीम आदि उपस्थित थे.

 

Web Title : DISTRICT COMMITTEE MEETING HELD OF JMM