छात्रा से छेड़खानी करने वाला आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

नावागढ़ : सरस्वती शिशु-विद्या मंदिर सिनीडीह की छात्र के साथ स्कूली बस के चालक द्वारा हुई छेड़खानी के मामले में मधुबन पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मोनू मियां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. डीएसपी मनीष कुमार ने भी आरोपी मोनू से पूछताछ की.

इस मामले में पीड़िता और आरोपी दोनों के बयान में काफी फर्क दिख रहा है. एक ओर जहां पीड़िता बस में छेड़खानी का आरोप लगा रही है, वहीं दूसरी ओर आरोपी के मुताबिक छात्रा की तबीयत खराब थी, इसी कारण वह उसके घर गई थी. हालांकि पुलिस दोनों के बयान का सत्यापन कर रही है.

बताते चलें कि सोमवार उक्त चालक ने छात्रा के साथ बदसलूकी की थी. घटना को लेकर ग्रामीण सड़क पर उतर आए थे. बस को पुलिस के हवाले कर दिया था. परिजनों द्वारा लिखित शिकायत में कहा गया है कि छात्र जब बस से उतर रही थी तो उक्त चालक ने उसका बैग पकड़ लिया और गलत हरकत किया था.

बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. डीएसपी मनीष कुमार ने कहा कि छात्र का न्यायालय में 164 के तहत बयान दर्ज कराया जाएगा.

इस तरह की घटना काफी शर्मनाक है. वंही आरोपी मो. मोनू ने आरोप को झूठा बताते हुए कहा कि सोमवार को जब सभी छात्र-छात्रएं बस से उतर गयी, लेकिन उक्त छात्र अपनी सीट पर बैठी रही.

पूछे जाने पर उसने तबियत खराब होने की बात बतायी. हमने कहा कि तो घर चली जाओ या पास में मेरा घर है वहीं चली जाओ. तब लड़की मेरे साथ मेरे घर गई और सो गई. स्कूल में छुट्टी के समय पर बस से घर चली गई थी.

Web Title : DRIVER ARRESTED ACCUSED OF TAMPERING WITH STUDENT