स्वास्थ्य मंत्री ने दिये हॉस्टल मरम्मती के आश्वासन

धनबाद : इमरजेंसी वार्ड के नये भवन का उदघाटण करने के बाद बाहर आयें मंत्री महोदय रामचन्द्रवंशी को पीएमसीएच मेडिकल कालेज में डॉक्टर की पढाई कर रही छात्राओ ने घेर लिया एवं उनके समक्ष समस्याओ की झड़ी लगा दी, छात्र- छात्राओ ने जर्जर हास्टल को अविलम्ब दुरूस्त करने की मांग स्वास्थ्य मंत्री से की.

पहले तो मंत्री जी कुछ भी सुनने को तैयार नही हुए आखिरकार मौके पर उपस्थित झरिया विधायक संजीव सिंह के आग्रह पर स्वास्थ्य मंत्री ने छात्राओ की बातो को गम्भीरता से लेते हुए आने वाले दिनो में बहुत जल्द जर्जर हॉस्टल की मरम्मती कराने का आश्वासन दिया. इसके लिए उन्होने बताया कि सरकार से उन्हे पुरे राज्य भर के लिए 60 करोड़ की राशि मिल रही है, जिससे वे हॉस्टल का कायाकल्प करायेंगे.

हालांकि मंत्री के आश्वासन दिये जाने के बाउजुद जुनियर डाक्टर मानने को तैयार नही थे और उनका यह आश्वासन लिखित रूप में चाहते थे आखिरकार काफी समझाने के बाद जुनियर डाक्टर मान गये.

बताते चले कि एक लम्बे समय से यहां पढाई कर रहे छात्र-छात्राओ के लिए बने हॉस्टल जर्जर हालत में है यहां के छात्र कई बार ऐसे मौके पर सरकार के नुमायन्दे एवं आला अधिकारियो को समस्याओ से अवगत कराते रहे है बावजुद उनकी मांग आजतक पुरी नही हुई. स्वास्थ्य मंत्री रामचन्द्रवंशी के नई घोषणा के बाद फीर से छात्रो में एक उम्मीद की किरण जगी है.

Web Title : HEALTH MINISTER GIVEN ASSURANCE ABOUT PMCH HOSTELS REPAIRS