मल्टी-ब्रांड मोबाइल शॉप 'Best Buy Mobile' का शुभारम्भ

धनबाद : हमारी दौड़ती-भागती जिंदगी को मोबाइल फोन ने और तेज बना दिया है. असल में मोबाइल हमारी जीवनशैली की एक जरुरत बन गई है. निश्चित रूप से मोबइल के माध्यम से लोगों के मध्य की दूरियाँ कम हुर्इ है और अपने प्रिय जनों से अधिक संपर्क बढ़ा है.

आज के दौर में लोग मोबाईल खरीदने की सोचते है तो उन्हें वैसी दूकान की दूकान की तलाश रहती है जहाँ हर ब्रांड के मोबाइल उपलब्ध हो वह भी उचित रेट पर.

वैसे लोगों के लिए धनबाद के बैंकमोड़ स्तिथ उर्मिला टावर के समीप द वेदांता में ´Best Buy Mobile´ मल्टी-ब्रांड स्टोर खुल गया है, जहाँ पर हर ब्रांड की मोबाइल उचित मूल्य पर मिलेगी.

मोबाइल शॉप का उद्घाटन धनबाद विधायक राज सिन्हा ने फीता काट कर किया. उद्घाटन के मौके पर शॉप के संचालक मंजीत मंडल और जय प्रकाश पांडेय ने विधायक के साथ सयुंक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर दुकान के बिक्री की शुभारम्भ किया.

शायद ही देखने को मिले की उद्घाटनकर्ता ही दूकान का पहला ग्राहक बनें. उद्घाटन करने पहुंचे धनबाद विधायक राज सिन्हा ने शॉप से ब्लूटूथ हेडसेट ख़रीदा.

संचालक मंजीत ने बताया की उद्घाटन के मौके पर हर खरीद पर ग्राहकों को मोबाइल एक्सेसरीज मुफ्त में दी जायेंगी.

शॉप में Nokia,Samsung, iPhone, Oppo, Vivo,Lava, Gionee, Micromax, Intex, Karbonn, Xolo, Redmi, Motorola, Lenovo एवं दुसरे ऑनलाइन ब्रांड इत्यादि. जहाँ तक रेंज की बात है तो रुपया 500 से लेकर 1 लाख तक का मोबाईल शॉप में उपलब्ध है.

यहाँ पर हर तरह के मोबाईल फोन, सिम कार्ड और मोबाइल एसोसीरीज व अन्य सेवाएं उपलब्ध हैं.

मौके पर सतेंदर मंडल, पंकज पांडा, कांग्रेस नेता बैभव सिन्हा, मनोज मालाकार, कामरान खान एवं शहर के अन्य गणमान्य लोग उपस्तिथ थे.

Web Title : MLA RAJ SINHA INNAUGRATED MULTI BRAND MOBILE OUTLET BEST BUY MOBILE AT BANK MORE DHANBAD