रोजगार मेला में युवाओं ने किया पंजीयन

धनबाद : बरटांड़स्थित अवर प्रादेशिक नियोजनालय कार्यालय परिसर में मंगलवार को दत्तोपंत ठेंगरी रोजगार मेला लगेगा. इसमें 32 कंपनियां 13332 पदों पर बहाली के लिए आएंगी. सुरक्षा गार्ड से लेकर पीजीटी, टीजीटी, एचआर मैनेजर, एडमिनिस्ट्रेटर तक के पदों पर बहाली होगी.

धनबाद पब्लिक स्कूल भी 10 पदों पर नियुक्ति करेगा. आधा दर्जन आईटीआई संस्थानों ने इंस्ट्रक्टर के पद पर नियुक्ति करने की घोषणा की है. सभी कंपनियों के प्रतिनिधि सुबह 9:30 बजे रिपोर्ट करेंगे. मेले का विधिवत उद्‌‌घाटन दिन के 11 बजे डीसी दोड्डे करेंगे. मेले में चयन होने पर युवाओं को ऑन स्पॉट ऑफर लेटर दिया जाएगा.

पंजीयन करानेवाले की उमड़ी भीड़

रोजगार मेले में शामिल होने के लिए राज्य के किसी भी नियोजनालय में पंजीकृत होना जरूरी है. इसलिए पिछले कई दिनों से स्थानीय अवर प्रादेशिक नियोजनालय में पंजीयन करानेवाले युवाओं की भारी भीड़ जुट रही है. सोमवार को भी सैकड़ों युवा पंजीयन कराने के लिए जुटे. मेले में शामिल होने के लिए नियम और शर्तों की जानकारी लेने के लिए भी काफी लोग आए.

इन पदों पर मिलेगी नौकरी

पोस्टग्रेजुएट ट्रेंड टीचर, ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर, डाटा इंट्री ऑपरेटर, कॉल सेंटर जॉब, मार्केटिंग पर्सन, इंश्योरेंस एडवाइजर, ऑफिस मैनेजर, सुपरवाइजर, ड्राइवर, स्टोर कीपर, ऑफिस असिस्टेंट, इंस्ट्रक्टर, कंप्यूटर केयर एक्जीक्यूटिव, हाउसकीपिंग, काउंसलर, हेल्पर, एचआर पर्सन, गन मैन गार्ड, गार्ड, सिक्यूरिटी गार्ड आदि.

Web Title : YOUTH DID REGISTRATION IN JOB FAIR