धनबाद नियोजनालय में लगाये गये रोजगार मेंले में उमड़ी बेरोजगारो की भीड़

धनबाद : प्रधानमंत्री की अति महत्वकांक्षी योजना स्कील डेबलपमेंट का लाभ हर व्यक्ति तक पहुंचाने के उद्देश्य से शुक्रवार को धनबाद बरटांड़ स्थित अवर प्रादेशिक नियोजनालय में रिलाईबल फस्ट नामक कंपनी के दवारा कैंप लगाकर बेरोजगार युवाओ का आवेदन प्राप्त किया गया. कैंप का लाभ लेने के लिए धनबाद व आसपास के क्षेत्र से भारी संख्या में युवा पहुंचे.

इस दौरान मैट्रिक व इंटर पास करीब 2000 आवेदको का आवेदन जमा लिया गया. कंपनी का यह कैंप धनबाद के अलावे 23 तारीख को बोकारो एवं 27 तारीख को दुमका में भी लगेगा. कैंपस सेलेक्शन के दौरान रिलाईबल फस्ट व उसकी सहायक अन्य कंपनिया करीब 700 लोगो का चयन करेगी जिसके बाद उन्हे उनके इच्छा अनुरूप प्रशिक्षण देकर उन्हे रोजगार के अवसर प्रदान किया जायेगा.


कैंपस सेलेक्शन के लिए कंपनी के सीनियर एचआर शिवम दूबे उपस्थित हुए. रिलाईबल फस्ट की अन्य सहायक कंपनियो में याजिकी प्रा0 लिमिटेड,हेबेल्स प्रा. लिमिटेड,वोडाफोन,रूचा इंडिया प्रा. लिमिटेड, जयप्रकाश मारूति लिमिटेड कंपनी,फेनिक्स कंट्रक्शन कंपनी, हाईली इलेक्ट्रीकल्स ऐपलाइनशेस शामिल है.

कैंपस सेलेक्शन की इस परक्रिया में नियोजनालय रांची में सहायक निदेशक के पद पर पदस्थापित राजेश एक्का,कुमार अनिरूध,हेड क्लर्क निवास राम, किशोर कुमार सिंह, सुरज सिंह आदि ने भी सहभागिता दी.

कैंपस सेलेक्शन में आये युवा हुए गर्मी से बेहाल

धनबाद व आसपास के क्षेत्रो से आयें सैकड़ो युवाओ को घण्टो कतार में खड़ा होना पड़ा. तपतपाती धूप के बीच आवेदको ने अपना आवेदन जमा किया. कैंपस सेलेक्शन के दौरान धूप से बचने एवं पेयजल की कोई व्यवस्था नही की गई थी. कईयो ने धूप से बचने के लिए हेलमेट माथे पर लगाकर कतार में खड़े हुए.

Web Title : JOB FAIR DREW A CROWD OF UNEMPLOYED

Post Tags:

Job fair crowd