सांसद ने किया कंबल का वितरण

धनबाद : सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने आज संध्या मटकुरिया चेकपोस्ट के पास गरीबों और असहाय लोगों के बीच कंबल का वितरण किया. इस अवसर पर सांसद ने कहा कि लगातार पारा में गिरावट दर्ज होने के कारण ठंड बढ़ रही है. ऐसे में गरीबों को ठंड के प्रकोप से बचाने के लिए कंबल का वितरण करना पुनित कार्य है.
भगवान भी ऐसे नेक कार्य को देखकर प्रसन्न होते हैं.

सांसद ने कहा कि अब समाज के लोग भी असहाय और गरीबों को प्यार करने लगे हैं और उनके बीच कंबल का वितरण कर रहे हैं. ठंड में भले खाना नसीब नहीं हो लेकिन ठंड में कंबल मिलना बहुत ही सुखद अनुभव है. उन्होंने कथा वाचक रमेश भाई ओझा की बातों का उल्लेख करते हुए कहा कि भाई श्री ने भी कहा था कि कर्म को धर्म समझकर मनुष्य, पशु-पक्षी, पेड़-पौधा से प्यार करो. इस अवसर पर सांसद ने कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने भी गरीबों के हितार्थ कई कल्याणकारी योजनाएं लागू की है.

केन्द्र सरकार ने 3 लाख करोड़ खर्च कर फूड सिक्युरिटी एक्ट को लागू किया है. जिसके अंतर्गत गरीबों को एक रुपए किलो चावल तथा गेहूं उपलब्ध हो रहा है. नोटबंदी के मुद्दे पर सांसद ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस अब निर्लजता पर उतारु हो गई है. कहा कि कांग्रेस गरीबों के कंधे का सहारा लेकर यह दुष्प्रचार कर रही है कि नोटबंदी से गरीब परेशान है.

सांसद ने प्रश्न किया कि क्या गरीबों के घर में प्रतिबंधित 500 व एक हजार के नोटों के बंडल होते हैं. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने करोड़ों रुपए कालाधन छुपाकर रखा था वे कांग्रेस और अन्य विपक्षी पार्टियों को भड़काकर सरकार के विरुद्ध बाधा उत्पन्न करवा रहे हैं.  कार्यक्रम में सांसद प्रतिनिधि नितिन भट्ट, बैंक मोड़ मंडल के अध्यक्ष प्रितपाल सिंह अजमानी, भाजपा उपाध्यक्ष मानस प्रसून, बैंक मोड़ मंडल के उपाध्यक्ष सोनु सिंह, अमरेश सिंह, बिनय सिंह सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे. इस अवसर पर 80 से अधिक लोगों के बीच कंबल का वितरण किया गया.

Web Title : MP P.N. SINGH DISTRIBUTED BLANKETS AMOUNG POOR AND HELPLESS PEOPLE