पीआरएस, वाई-फाई, पीएनआर मशीन का उद्घाटन

धनबाद : धनबाद रेलवे स्टेशन के दक्षिणी छोर में सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने आज पीआरएस काउंटर तथा वाई-फाई सेवा का उद्घाटन किया. वहीं पूर्व मध्य रेल के डीआरएम एम.के. अखौरी ने स्टेशन के उत्तरी छोर में पीएनआर स्टेटस मशीन का उद्घाटन किया. इस अवसर पर सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने कहा कि स्टेशन के दक्षिणी छोर में कम्प्युटरिकृत रिजर्वेशन की मांग सांसद तथा विधायक राज सिन्हा के संयुक्त प्रयास से आज पूर्ण हुई है.

अब धनबाद की बड़ी आबादी को राहत मिलेगी. उन्होंने कहा कि झरिया, करकेंद, धनसार, मटकुरिया आदि क्षेत्र के लोगों को स्टेशन पहुंचकर टिकट लेने में सुविधा होगी. इसके कारण यातायात की समस्या से भी निजात मिलेगी. इस अवसर पर डीआरएम ने कहा कि यात्रियों की सुविधा के मद्देनजर दक्षिणी छोर में पीआरएस, वाई-फाई तथा उत्तरी छोर में पीएनआर स्टेटस मशीन लग जाने से यात्रियों को राहत मिलेगी. साथ ही कहा रेलवे दक्षिणी छोर के एप्रोच रोड के सुदृढीकरण पर भी ध्यान देगी.

समारोह में डीसीएम आशीष झा, डीईएन संजय कुमार झा, सांसद प्रतिनिधि नितिन भट्ट, धनबाद लोकसभा मीडिया प्रभारी मिल्टन पार्थसार्थी, मनइटांड मंडल अध्यक्ष दिलीप सिंह, निर्मल प्रधान, चन्द्रशेखर मुन्ना, मौसम सिंह, अरूण सिंह, चुन्ना सिंह, जिला चेंबर के अध्यक्ष राजेश गुप्ता, पुराना बाजार चेंबर के अध्यक्ष सोहराब खान, सचिव अजय नारायण लाल, अवध बिहारी राम, सकिल राना सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे.

Web Title : MP P.N. SINGH INAUGURATED PRS WI FI AND PNR MACHINES