रेलवे डीआरएम ने किया नौकरी 24 का उद्घाटन

धनबाद: बैंक मोड़ स्थित राज कॉन्पलेक्स में समाधान शिक्षा दान की नई पाठशाला के माध्यम से नौकरी 24 का उद्घाटन मुख्य अतिथि धनबाद रेलवे डीआरएम मनोज अखोरी के द्वारा किया गया मौके पर विशिष्ट अतिथि के रूप में धनबाद रेल एसपी विक्रांत मीज उपस्थित थे.

उन्होंने समाधान की नौकरी 24 मुहिम के बारे में कहा मैं पहले भी समाधान के बच्चों को इतिहास के कई पाठ पढ़ाया हूं और आगे भी समय निकालकर नौकरी 24  के बच्चों को जरूर इंपॉर्टेंट टॉपिक पढ़ाने आऊंगा.

नौकरी 24 युवाओं के लिए एक सुनहरा अवसर है समाधान के इस मुहिम से सभी प्रकार के प्रतियोगिता परीक्षा में सफल होने में आसानी होगी.  नौकरी 24 में जितने भी शिक्षक है प्रतियोगिता परीक्षा के क्षेत्र में काफी दिनों से जुड़े हैं और पूरी तरह निपुण है उन्हें सिलेबस, ट्रिक और समय की अहमियत अच्छी तरह मालूम है. 

समाधान केकार्यकर्ताओं काक कहना है की अब तक नौकरी 24 में धनबाद जिला और उसके आसपास के इलाको मे रहने वाले काफी छात्रों ने नामांकन हेतु आवेदन दिया है लगभग 300 बच्चों का नामांकन हो चुका है, जिन्हे 3 महीने पढ़ाने के बाद जिन 24 बच्चों का अच्छा प्रदर्शन होगा उन्हें चुना जाएगा और स्पेशल क्लास दिया जाएगा.

नौकरी 24 के उद्घाटन के अवसर में उन सभी 12 बच्चों को सम्मानित किया गया जो इस वर्ष प्रतियोगिता परीक्षा में सफल हुए और नौकरी कर रहे हैं. सफल छात्रो में मोहम्मद परवेज, सीमा कुमारी, मेघा सिंह, रितु रानी सिंह, सागर निषाद, विवाह कुमारी, पंकज कुमार, आशा कुमारी, दिनेश दत्ता, ताहिरा परवीन,  इंद्ररानी कुमारी सिंह, रविंद्र वर्मा आदि शामिल है.

नौकरी 24 में बच्चों का भविष्य उजागर करने मे चंदन सिंह, सुमित सांडिल, रविंदर वर्मा, अविनाश कुमार, संतोष सिंह और अन्य अनुभवी शिक्षक जुड़े हैं.

Web Title : INAUGURATION OF JOB 24