महेशपुर की जमीन के लिए हुई थी निमाई की हत्या, आठ पर मामला दर्ज

राजगंज : जेएम्एम् नेता निमाई महतो हत्याकांड में विधायक धुल्लु महतो के करीबी कंचन महतो सहित आठ लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. निमाई महतो की पत्नी के अनुसार निमाई महतो की जान कांको और महेश पुर की जमीन के लिए गयी है. कंचन महतो और उसका साथी हमेसा निमाई को मार डालने की धमकी देते थे. राजगंज थाना में सभी आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वंही एफआईआर में शूटरो को अज्ञात बतया गया है.

 

महेशपुर की जमीन के लिए चल रही थी दुश्मनी

 

महेशपुर पंचायत के कतरी नदी के उतर में 6 एकड़ 77 डिसमिल जमीन है. उस जमीन का आधा हिस्सा भुनेस्वर महतो और उसके भाई जगदीश महतो ने धनबाद निवासी नविन कुमार और भूली निवासी विनोद राय से 4 लाख रूपये लेकर एग्रीमेंट किया था. जमीन लेने वाले ने उस जमीन पर बांउन्डरी कराकर देने की बात कही थी,जिसके बाद जमीन पर बांउन्डरी निर्माण का कार्य चल रहा था. लेकीन जमीन बंटवारा नहीं होने के कारण निमाई ने काम को रुकवा दिया था. तब से निमाई रास्ते का कांटा बना हुआ था.

अंतिम संस्कार के दिन रिश्तेदार को मिली थी धमकी

 

निमाई के करीबी रिश्तेदार शिबू महतो ने बताया की निमाई के अंतिम संस्कार वाले दिन भी उसके मोबाइल पर धमकी भरा कॉल आया था.कॉल करने वाले ने धमकी देते हुए कहा था की केश करना है तो जाओ में नाम पर कर दो. पुलिस उस नंबर के डिटेल निकलने में जुटी है.

 

समाज ने दी रोड जाम की चेतावनी

अखिल भारतीय तैलिक साहू महासभा ने संरक्षक सहित सारे सदस्यों ने प्रशासन को दो दिनों का अल्टीमेटम दिया है. उन्होंने कहा है की दो कीनो के अन्दर अगर निमाई के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो समाज राजनितिक डालो के साथ जीटी रोड को अनिश्चितकाल के लिए बंद करेगा.

Web Title : MAHESHPUR FOR THE GROUND WAS KILLED NEMAIEIGHT SUE