मरीचो पंचायत राजगंज प्रखंड में हुआ शामिल

राजगंज: मरीचो पंचायत के मुखिया नारायण मुर्मू ने नवसृजित राजगंज प्रखंड में पंचायत में समाहित कराने के लिए सहमति जताया तथा कहा राजगंज प्रखंड में मरीचो पंचायत मिलने से जनता की समय की बचत होगी जहाँ पंचायत के लोगों को गोविंदपुर प्रखंड मुख्यालय 25 किमी की दूरी तय करना पडता है वहीं राजगंज की दुरी मात्र 7 से 8 कि मी है.

बुधवार को गैर राजनीतिक संगठन के बैनर तले पुर्व मुखिया नरेश महतो के नेतृत्व में 16 अक्टूबर को राजगंज हाईस्कूल मैदान में राजगंज प्रखंड सृजन के लिए आयोजित परिचर्चा भाग लेने के लिए गोविंदपुर प्रखंड के मरीचो, तिलैया, वनतोड, घोसकोडीह, साधोवाद, महेशपुर, जरमुनई, दलुडीह, लाठाटाड़, महतोटाड आदि गांवों में दौरा कर जन संपर्क किया.

राजगंज को प्रखंड बनाने के लिए अभी तक क्षेत्र के पंचायत जनप्रतिनिधि बुद्धिजीवी, छात्र संगठन किसान मित्र युवा संगठन अपने - अपने स्तर से आंदोलन को तेज करने के लिए रणनीति बनाने में लगे हुए हैं. आंदोलन को सफल बनाने के लिए झारखंड आंदोलनकारी नेता शंकर किशोर महतो, प्रमोद चौरसिया, जगन्नाथ महतो, देव नारायण महतो, पप्पू महतो, नुना राम महतो, हेमंत कुमार महतो, कमलेश सिंह आदि थे .

Web Title : MARICHO PANCHAYAT INCLUDED IN RAJGANJ BLOCK