रामनवमी के मद्दे नजर झरिया थाना में बैठक

झरियाः-रामनवमी के मद्दे नजर प्रशासनिक तैयारियों का जायजा अधिकारियों ने शुक्रवार को झरिया थाना में आयोजित बैठक में लिया. सिन्दरी अंचल के डीएसपी विकास पांडेय, सीओ केदार नाथ सिंह, थाना प्रभारी यूएन राय ने झरिया के दर्जनभर अखाड़ो की उस्तादों के साथ बैठक किया.

रामनवमी के एक दिन पूर्व से रामनवमी की देर रात झरिया थाना क्षेत्र एवं आसपास में चुस्त-दुरुस्त व्यवस्था के लिए रणनीति बनायी गयी.  सीओ केएन सिंह ने बताया कि दंडाधिकारियों एवं चार-एक पुलिस बल सभी संवेदनशि  ल स्थलों पर मौजूद रहेगें.  

डीएसपी विकाश पांडेय ने स्पश्ट किया कि अखाड़ों में रात 10 बजे के बाद हर हाल में बाजा बंद करना है.  जाती सूचक नारेबाजी नहीं करना है. प्रत्येक अखाड़ों के 20 सदस्यों को पहचान पत्र जारी किया जायेगा.

शहर में लाईट व्यवस्था के लिए शांति समिति के सदस्यों ने प्रशासन से अनुमति मांगी. कहा कि जनरेटर से स्ट्रीट लाईट जलाने की अनुमति दी जाय. ताकि लाईट कट के कारण शहर में अंधेरा नहीं रहे.  

मौके पर सपन मजुमदार, मुख्तार खान, अशो क दत्ता, मदन खन्ना, जितेन्द्र मोदक, शिवनाथ पहलवान, केशु  र शाह, अशोक केशरी, पिंकी साहु, प्रेम बच्चन दास, दिलीप आडवाणी, पार्शद सुमन अग्रवाल, रंजीत सिंह, योगेन्द्र सिंह आदि मौजूद थे.

 

Web Title : MEETING IN JHARIA THANA