बीजेपी धनबाद जिला कार्यसमिति की बैठक सम्पन्न

भारतीय जनता पार्टी धनबाद  जिला कार्यसमिति की बैठक आज बाघमारा विधानसभा स्थित टुन्डू गेस्ट हाउस में जिला अध्यक्ष चन्द्रशेखर सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई.

सबसे पहले सभी आदरणीय नेतृत्व वर्ग और  कार्यकर्ताओं ने श्यामाप्रसाद मुखर्जी जी  तथा दीनदयाल उपाध्याय जी के तस्वीर पर माल्यार्पण किया तथा दीपप्रज्जवलन का कार्यक्रम हुआ 

तथा वंदेमातरम गाकर जिला कार्यसमिति की बैठक शुरू हुई.बैठक को संबोधित करते हुए इस कार्यक्रम के प्रभारी विधायक शिवशंकर उरांव ने कहा कि धनबाद जिला भारतीय जनता पार्टी का मजबूत और अनुभवी संगठन न केवल झारखंड प्रदेश में बल्कि पूरे देश में जानी जाती है .यहाँ के कार्यकर्ता हर चुनौती को अवसर में बदल देते हैं .

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता राष्ट्रीयता और राष्ट्रवादके लिए कार्य करते हैं .हमारी केंद्र और प्रदेश दोनों जगह सरकार है .ऐसे में हम कार्यकर्ताओं का नैतिक कर्तव्य यह है कि हम दोनों सरकारों द्वारा चलाए जा रहे

जनकल्याणकारी  योजनाओ का अधिक से अधिक लाभ आम जनमानस को दिलाएं.कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए बाघमारा के  विधायक श्री ढुल्लू महतो जी ने कहा हम विश्व के सबसे बड़ी पार्टी के कार्यकर्ता हैं .यह हम सबों के लिए अत्यंत ही गौरव का विषय है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी तथा मुख्यमंत्री रघुवर दास जी के द्वारा किया गया विकास कार्यक्रम को देखते हुए जनता का विश्वास भारतीय जनता पार्टी के तरफ बढ़ा है .हम सभी इस विश्वास को बनाये रखने के लिए कार्य करें .


धनबाद के विधायक श्री राज सिन्हा जी ने कहा कि सशक्त और विकसित देश का निर्माण  भारतीय जनता पार्टी कर रही है .पूरी दुनिया में भारत का मान,सम्मान और स्वाभिमान बढा है .2019 का चुनाव आने वाला है.

धनबाद जिला की सभी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की रिकॉर्ड  जीत हो .इस के लिए अभी से प्रयास शुरू कर दें .उत्साहित,समर्पित और संकल्पित कार्यकर्ताओं के द्वारा  धनबाद जिला भारतीय जनता पार्टी ने सफलता के अनेक कीर्तिमान स्थापित किये हैं.

भारतीय जनता पार्टी धनबाद जिला के अध्यक्ष श्री चन्द्रशेखर सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक संस्कृति है जिसमें समाज सेवा और राष्ट्र सेवा के भाव हैं

धनबाद नगर निगम के महापौर शेखर अग्रवाल ने कहा कि हमारे संगठन के विकास और राजनीतिक वैभव की यात्रा आप सभी  कार्यकर्ताओं के त्याग, तपस्या और बलिदान के कारण है.निश्चित रूप से आपके कारण भारतीय जनता पार्टी धनबाद जिला को पूरे देश में जाना जायेगा.

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता सरिता श्रीवास्तव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में एक सामान्य कार्यकर्ता भी अपने लगन,निष्ठा,परिश्रम  और समर्पण से राष्ट्रीय नेतृत्व वर्ग में अपना स्थान बना सकते हैं .दूसरी  पार्टियों में परिवारवाद है.भारतीय जनता पार्टी में सिर्फ  राष्ट्रवाद है .

बैठक का संचालन महामंत्री संजय झा तथा धन्यवाद ज्ञापन मंडल अध्यक्ष  राकेश सिंह जी किया .

Web Title : MEETING OF DHANBAD DISTRICT WORKING COMMITTEE CONCLUDES

Post Tags:

Dhanbad bjp