नगर आयुक्त के ट्रांसफर के विरोध में सीएम का पुतला दहन

धनबाद : धनबाद के नगर आयुक्त रमेश घोलप के असमय स्थान्तरण के विरोध में धनबाद की जेएम्एम् जिला समिति ने रंधीर वर्मा चौक पर मुख्यमंत्री रघुवर दास का पुतला दहन किया. कार्यक्रम का नेत्रित्व कर रहे जिला अध्यक्ष रमेश टुड्डू ने कहा की धनबाद नगर निगम नरक निगम में बदल चुका है.

धनबाद को सबसे गंदे शहर में शुमार किया जा चुका है. पूरा निगम क्षेत्र भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चूका है. ऐसे में रमेश घोलप की कार्यशैली से यंहा के लोगो में आस जगी थी की एक स्वच्छ धनबाद और कमीशनखोरी मुक्त धनबाद का निर्माण होगा.

उन्होंने सरकार से ये सवाल किया की आखिरी किन परिस्थितियों में नगर आयुक्त का ट्रांसफर किया गया. क्या उनका ये कसूर था की उन्होंने प्रधानमन्त्री की योजनाओं पर काम करना चाहा. क्या उनका ये कसूर था की उन्होंने सिटी सेंटर सहित कई अवैध रूप से बने प्रतिष्ठानों की नापी कराई. सरकार सीधे सीधे ईमानदार अफसरों को प्रताड़ित और अपमानित कर रही है.

रमेश घोलप के तरंस्फार से ये साबित हो गया है की राज्य में पूंजीपतियों की सरकार है. जेएमएम सर्कार के हर गलत कार्यो का विरोध करती रहेगी. आम जनता भी सरकार की नियत को समझ चुकी और समय आने पर करारा जवाब मिलेगा.

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से पवन महतो रतिलाल टुड्डू, अजित सेन गुप्ता, कल्याण भट्टाचार्य अमित महतो, धीरेन महतो, प्रदीप सिन्हा, गौतम महतो, हरी महतो आदि उपस्थित थे

 

Web Title : MUNICIPAL COMMISSIONER CMS EFFIGY TO PROTEST TRANSFER