ननबैंकिंग कंपनी ने 500 युवको से 50 लाख ठगे, सात अधिकारी गिरफ्तार

धनबाद : बंगाल की ननबैंकिंग धनबाद में लाखो कमाने कामने का झांसा देकरलगभग 500 बेरोजगार युवको से 50 लाख की ठगी के है जिसकी शिकयत धनबाद सदर थाने में मामला दर्ज किया और कंपनी के सात अधिकारियों को गिरफ्तार कर थाने ले आई किया.

एमआई लाइफ नामक नेटवर्किंग कंपनी पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए कंपनी से जुड़े कुछ युवकों ने होटल कुबेर में जमकर हंगामा कर दिया. होटल में कंपनी की बैठक चल रही थी.

आक्रोशित युवकों ने कंपनी अधिकारी के साथ हाथापाई भी की गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कंपनी के अधिकारियों को में लेकर थाने ले आयी.

 बताते हैं कि एमआई लाइफ कंपनी के कार्यक्रम के दौरान नेटवर्किंग से जुड़े लगभग 500 युवकों ने मेटिंग के दुवरा कंपनी के अधिकारो के साथ हाथा बही और मारपीट करने लगे  हंगामा बढ़ने पर मामले की सूचना सदर पुलिस को दी. पुलिस ने कार्यक्रम रोक दिया और कंपनी के सात धिकारियों को गिरफ्तार कर थाने ले आई.

वही मामले की शिकायत करनेवालों ने बेरोजगार युवक ने बताया कि कंपनी ने दस-दस हजार रुपया लेकर उन्हें चेन मार्केटिंग से जोड़ा था.  इसके एवज में उन्हें  हर युवक से 10 हजार रुपये लिए और हमलोगो को लाखो कमाने का सपना दिखया जिसमे लगभग 500 युवा ने जमीन और कई लोग खेत जेवर बेच कर इस कंपनी हमलोग जुड़े थे लेकिन युवक  अपने आप को ठगा महसूस कर रहे है

जिसके आज मीटिंग के अपना गुस्सा कंपनी के अधिकारिओ पर निकल दिया और जमकर अधिकारिओ की धुनाई कर दी.

वही कंपनी के अधिकारिओ की माने तो एमआई लाइफ कंपनी सामान बेचती है जिसकी मीटिंग आज धनबाद में थी वही ठगी की शिकायत युवको ने एबीपी के छात्र नेता से की जिसके बढ़ मीटिंग के दौरान कंपनी के अधिकारिओ को पकड़ पुलिस के हवाले वही छात्र नेता की माने तो कंपनी गांव देहात में रह रहे बेरोजगार युवको को अपना शिकार बनाती है. वही सदर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है फ़िलहाल कंपनी की जांच की जा रही है जिसके मालूम चल पायेगा 

Web Title : NUNBANKING COMPANY HAS HACKED 50 LAKHS FROM 500 YOUNG PEOPLE BY MAKING FUN OF MAKING MILLIONS