डायवर्शन के लिए ऑटो चालको की बंदी, वैभव सिन्हा के बयान पर विधायक ने कहा “चोरो को सब दिखते है चोर”

भूली : भूली में बी ब्लाक में बन रही जोरिया पुल के लिए बनाये गए डायवर्शन की मर्रमती की मांग को लेकर मंगलवार को ऑटो चालको ने परिचालन बंद रखा और डायवर्शन जल्द मर्र्मती का आश्वाशन धनबाद एसडीओ से मिलने के बाद बंदी समाप्ति की घोषणा कर बुधवार से परिचालन शुरू करने की बात कही.

इस ज्वलंत मुद्दे पर कांग्रेस नेता वैभव सिन्हा ऑटो चालको के साथ एक सभा में शामिल हुए और धनबाद विधायक राज सिन्हा पर निशाना साधते हुए कहा की सिर्फ फोटो खिंचाने से काम या बदलाव नहीं आता.

उन्होंने आगे कहा की ये हमारा दुर्भाग्य है की ऐसे लोग हमारे सांसद और विधायक है. उन्होंने कहा की कहा की पुल का निर्माण जनता के पैसो से हो रहा है जरुरत पड़ने पर उसी अर्धनिर्मित पुल पर ही मिटटी भरकर पुल को चालु कर दिया जाएगा.

चोरो को सब नजर आते है चोर – राज सिन्हा

धनबाद विधायक राज सिन्हा ने कहा है की चोरो को नजर आते है सब चोर. उन्होंने बताया की अपने कार्यकाल में कांग्रेस के नेता मंत्री मन्नान मल्लिक भी कहा एक पुल बनवा सके थे.

उन्होंने बताया की उन्होंने खुद तीन दिन तक खड़े होकर डायवर्शन की मर्र्मती करायी थी. काम अभी चल रहा है. फोटो खिंचाने का काम ये लोग करते आये थे इसलिए जनता ने इन्हें नकार दिया है.  

 

Web Title : ON THE STATEMENT OF VAIBHAV SINHA THE MLA SAID THE THIEVES ALL SEEM TO BE THIEVES