पीएमसीएच में मरीजो को नहीं मिलता स्ट्रेचर, परिजन मरीज को गोद में आते जाते है मरीज

धनबाद के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच में सोमवार को एक एक सख्स अपने मरीज को कंधे पर लिए अस्पताल में भर्ती करने पंहुचा. क्योंकि उसे कोई भी स्ट्रेचर तक देने वाला नहीं था.

रमेश का भाई बीमार था उसकी तबियत बिगड़ी तो उसे इलाज कराने पीएमसीएच लाया लेकिन रमेश अपने भाई को कंधे पर लेकर इस वार्ड से उस वार्ड तक घूमता रहा लेकिन अस्पताल का कोई वार्ड बॉय मदद के लिए नही आया.

इस अस्पताल में थोड़ी ही देर बाद दूसरी तस्वीर भी सामने आई. संतोष की माँ की तबियत ठीक हो गई अब उसे अस्पताल से छुट्टी मिल गई लेकिन हालात ऐसे थे की उसे स्ट्रेचर नही मिला लिहाजा उसने अपने माँ को गोद मे ही उठा लिया और फिर अस्पताल से लेकर निकल गया.

पीएमसीएच अधीक्षक से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की स्ट्रेचर ओर व्हील चेयर की कोई कमी नही है वार्डबॉय ने बदमासी की होगी लेकिन सारी सुविधा इस अस्पताल में मौजूद है. इस मामले में

धनबाद के विधायक राज सिन्हा ने कहा कि अस्पताल में स्टाफ की कमी है. और लोगो को परेशानी हो रही है इस सिलसिले में अधीक्षक से बात हुई है मुख्यमंत्री से भी बात करूंगा.

सरकार भले ही स्वास्थ्य विभाग और करोड़ो की राशि खर्च कर रही हो पर हालात अब भी जस के तस है ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर मरीजो को कब तक राहत मिलेगी ओर ये तस्वीरें कब दिखनी बंद होगी

Web Title : PATIENTS DO NOT GET STRAINER IN PMCH FAMILY PATIENTS ARE BEING ADOPTED IN THE LAP