सड़क जाम कर रहे लोगों को लेकर हंगामा, कई घायल

धनबाद : बुधवारकी सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक बछड़े की मौत के बाद टाइगर फोर्स के सदस्यों ने बलियापुर चौक को जाम कर दिया. सूचना पाकर बलियापुर पुलिस पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया. मामला सुलझने के बजाए उलझते जा रहा था. अंत में पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया.

टाइगर फोर्स के सदस्यों को खदेड़ने लगे. इस दौरान कई लोगों को चोटें आई हैं. वहीं जाम करने वाले दो नेतृत्वकर्ताओं नयन आचार्या, वरुण मंडल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वहीं पुलिस ने लाठीचार्ज की बात से साफ इनकार किया है. सड़क जाम के कारण झरिया, गोविंदपुर, चिरकुंडा आदि जगहों पर जाने वाली सड़क पूरी तरह से अवरुद्ध हो गई.

जानकारी के अनुसार अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक बछड़े की मौत हो गई थी. बछ़ड़ा यूं ही पूरे दिन पड़ा रहा. उसकी खोज खबर करने वाला तो मालिक आया और ही कोई और. इसको देखकर टाइगर फोर्स के सदस्यों को नागवार गुजरा. नयन आचार्या वरुण मंडल के नेतृत्व में टाइगर फोर्स के सदस्यों ने बलियापुर चौक जाम कर दिया.

स्थिति यह हो गई कि झरिया, गोविंदपुर, चिरकुंडा आदि जगहों पर जाने वाली सड़क पूरी तरह से अवरुद्ध हो गई. थाना प्रभारी लक्ष्मण राम पहुंचे. अंत तक वे समझाने में असफल रहे. इसके बाद लाठीचार्ज कर दिया. हालांकि दूरभाष पर पूछे जाने पर लाठीचार्ज की बात से साफ इनकार किया है.

Web Title : PEOPLE BLOCKED ROAD UPROAR SEVERAL INJURED