प्रधानमंत्री वीडियो कोंफ्रेंसिंग से जानेगे धनबाद के सफाई का हाल

धनबाद : धनबाद पर लगे सबसे गंदे शहर के दाग को धोने का बीड़ा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उठाया है. पीएम छह अगस्त को धनबाद की स्वच्छता की वर्तमान स्थिति का हाल वीडियो कांफ्रेसिंग के जरीये जानेंगे. पीएमओ की तरफ धनबाद नगर निगम को इस संबंध में जानकारी दे गई है.

यह जानकारी मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल ने शनिवार को धनबाद में दी. पीएमओ की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार छह अगस्त को प्रधानमंत्री खुद निगम क्षेत्र के सभी कॉलोनियों, रोड और गलियों की वर्तमान स्थिति से छह अगस्त की सुबह विडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से रूबरू होंगे.

निगम पीएम को शहर की स्वच्छता की स्थिति को दिखाने के लिए सभी जगहों की वीडियोग्राफी करवा रहा है. इस बाबत मेयर ने बताया कि अगले एक सप्ताह तक पूरे नगर निगम क्षेत्र में सफाई के लिए स्पेशल ड्राइव चलाया जायेगा. धनबाद को अपना दाग धोने एक सुनहरा अवसर मिला है. अगर इस बर चुके तो ईश्वर कभी माफ नहीं करेगा.

शनिवार को इस ड्राइव को लेकर निगम कार्यालय में एक विशेष कार्यशाला का आयोजन किया गया था. कार्यशाला में उपस्थित पार्षद , सफाईकर्मी एवं निगम के पदाधिकारियों को गंदगी फैले उन सभी स्थानों की सफाई करने,  डस्टबिन रखने आदि पर विशेष जोर दिया गया.

Web Title : PRIME MINISTER VIDEOCONFERENCING WILL EXPLORE RECENT CLEANING OF DHANBAD