रेलवे जीएम से सांसद विधायक की अहम् वार्ता कई मुद्दों पर बातचीत

धनबाद : धनबाद के डीआरएम कार्यालय सभागार में रेलवे कॉलानी की साफ सफाई, पानी जाम की समस्या, साहित धनबाद से दिल्ली के लिए नए ट्रेनों के परिचालन और पूजा स्पेशल ट्रेनों को लेकर एक बैठक की गयी.

बैठक में ईस्ट सेन्ट्रल रेलवे धनबाद के जीएम डीके गायन, धनबाद डीआरएम् एमके अखौरी, एडीआरएम डीके सिन्हा सहित कई अधिकारी मौजूद थे. इस बैठक में धनबाद सांसद पीएन सिंह, विधायक राज सिन्हा, सिंदरी विधायक फूलचंद मंडल ने जनहित से जुडी कई समस्याओं पर चर्चा की.

सांसद ने रेलवे की ओर से धनबाद में एक स्टेडियम बनाने की मांग की. साथ ही रेलवे की डीएस कॉलोनी, वाच एंड वार्ड में एक सामुदायिक भवन बनाने का सुझाव दिया. मुख्य रूप पूजा स्पेशल ट्रेन, धनबाद से दिल्ली, मुंबई यशवंतपुर, के लिए डायरेक्ट ट्रेने की मांग राखी गयी.

साथ में डबल डेकर, और वर्धमान पैसेंजर ट्रेन के समय में बदलाव की मांग, छोटे छोटे स्टेशन पर यात्री सुविधा उपलब्ध कराने, रेलवे फाटक पर मालगाड़ी के रुकने से होने वाली यातायात की समस्या पर चर्चा हुई. जिसपर रेलवे डीआरएम् ने सभी मांगो पर रेलवे बोर्ड के आदेशानुसार जल्द मांगो पर विचार किये जाने का भरोषा दिया.

 दक्षिण क्षोर से स्टेशन आने के रास्ते पर हुई चर्चा

 एक प्रेस वार्ता में जीएम ने स्टेशन के दक्षिण क्षोर से स्टेशन आने वाले रास्ते के बारे बताया की इस रास्ते को बनाने के लिए जल्द ही अधिकारियों के साथ निरिक्षण किया जाएगा.

यात्रियों के सुविधायो के मद्देनजर कार्य किया जाएगा. साथ ही आगे धनबाद स्टेशन को दिल्ली और कोलकाता के स्टेशन की तर्ज पर विकसित किया जाएगा

 

Web Title : RAILWAY GM TALKS DISCUSSED ISSUES IMPORTANT MP MLA