हाईटेक होगा राजगंज डिग्री कॉलेज : श्री सिन्हा

राजगंज : मंगलवार को राजगंज डिग्री कॉलेज में झंडोतोलन के लिए पहुचे कॉलेज के सचिव सह दैनिक आवाज़ के सीएमडी श्री एस के सिन्हा जी ने कॉलेज के छात्रों को गणतंत्र दिवस का तोहफ़ा दिया है. उन्होंने घोषणा किया की जल्द ही कॉलेज को हाईटेक कर दिया जायेगा.

इसकी शुरुवात कॉलेज में वाई फाई लगा कर की जाएगी. श्री सिन्हा जी ने बताया की इसी माह के अंत तक में कॉलेज में निशुल्क वाई फाई सर्विस लग जाएगी. जिसका फायदा यहाँ के छात्र उठा सकेंगे. उन्होंने बताया की आज की पढाई काफी आधुनिक हो गई है इसलिए छात्रों को आधुनिक तरीके से पढाई करवाने तथा किसी भी प्रश्न के तत्काल हल व देश विदेश से जुड़ कर जानकारियां लेने के लिए ऐसी पहल की गई है.

कॉलेज के प्रचार्य नारायण महतो ने सचिव महोदय के इस पहल की सराहना करते हुए कहा की राजगंज के किसी भी शिक्षण संस्थान में ऐसी सुविधा अभी उपलब्ध नहीं है ऐसे में हमारा कॉलेज ऐसा प्रथम शिक्षण संस्थान होगा जो वाई फाई से लेस होगा.

सचिव महोदय के इस घोषणा के बाद वहा मौजूद छात्र छात्राओ के चेहरे में रोनक आ गई. सभी के चेहरों पर ख़ुशी झलक रही थी. छात्र गण कह रहे थे वाई फाई लगने के बाद लगतार कॉलेज नहीं आने वाला भी छात्र अब प्रतिदिन कॉलेज आएगा.

Web Title : RAJAGNJ DEGREE COLLEGE WILL HITECH : SINHA