झारखण्ड श्रमिक संघ द्वारा की गई समीक्षा बैठक

धनबाद : बीते दिन झारखण्ड श्रमिक संघ के जिला अध्यक्ष बैभव सिन्हा की अध्यक्षता में धैया स्तिथ केंद्रीय कार्यालय में एक बैठक हुई. बैठक में मुख्य रूप से 8 फरवरी को ईस्ट बसेरिया में आयोजित धरना की समीक्षा
की गई.

बैठक में झारखण्ड श्रमिक संघ द्वारा दिनांक 22 फरवरी 2016 को ईस्ट बसेरिया स्तिथ लिब्रा आउटसोर्सिंग में प्रस्तावित बंदी को सफल बनाने पर चर्चा की गयी और पूर्ण चक्का जाम के लिए रणनीति बनाई गयी.  

बैठक में ये फैसला लिया गया की अगर 16 फरवरी 2016  तक BCCL एरिया 6  प्रबंधन की मध्यस्ता में लिब्रा आउटसोर्सिंग कंपनी द्वारा अगर वार्ता नहीं हुई तो 22 फरवरी 2016 को खनन परियोजना को अनिश्चित काल के लिए बंद करवा दिया जायेगा.

बैठक में ये भी निर्णय लिया गया की 22 फरवरी को प्रस्तावित बंदी को सफल बनाने के लिए संघ के नेता पुरे ज़िले का दौरा करेंगे और परियोजना से प्रभावित ग्रामीणो और विस्थापितों के हक़ की लड़ाई लड़ेंगे.

बैठक में मुख्य रूप से झारखण्ड श्रमिक संघ के ध्रुव महतो, मो जसीम, सुनील यादव, सुभान खान, राजा खान, शिवा कोड़ा, रवि चौहान, ईश्वर प्रसाद, कृष्णा निषाद, सुनील रजक, राजन सिंह, मेराज अंसारी, अमरदीप रवानी, घनश्याम पंडित उपस्थित थे.

 

Web Title : REVIEW MEETING HELD OF JHARKHAND LABOUR UNION