अपराध पर अंकुश लगाने के लिए एसएसपी ने की बैठक

धनबाद: हाल के दिनो में बढी लूट की वारदात के मद्धेनजर पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत एसएसपी की पहल पर बढते अपराध पर अंकुश लगाने एवं व्यवसाईयो को सुरक्षा प्रदान करने के उद्धेश्य से आज होटल स्काइलर्क में महत्वपूर्ण बैठक हुई .

बैठक में जिले के सभी सरकारी व प्राईवेट बैंक के पदाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं जिले के समस्त पंप डीलर उपस्थित हुए. चर्चा के दौरान पुलिस, बैंक एवं डीलर की ओर से कई तरह के सुझाव आयें जिसे अम्ल में लाये जाने से लूट की वारदातों में कमी आ सके एवं अपराधियो में खौफ बढें इसपर चर्चा की गई.

बैठक में बैंको तथा पंपो में अच्छी क्वालिटी का सीसीटीवी कैमरा लगाने, बैंक में पैसा जमा करने का समय निर्धारित करने बैंको व पंपो में साइरन की व्यवस्था चालू करने, पंपो में रखें जाने वाले स्टाफ की अच्ठी तरह से पहचान करने, महीने में एक बार बैंक, पुलिस व पंप मालिको के साथ बैठक करने पर निणर्य हुआ.

बैठक में उपस्थित हुए राज सिन्हा ने पत्रकारो को बताया कि आज की बैठक कई मायनो में महत्वपूण है और पुलिस ने जिस तरह की तत्परता दिखाई है और बैंक, पंप मालिको के साथ पुलिस के बीच की खाई को कम करने का यह प्रयास काफी कारगर साबित होगा.

एसएसपी ने कहा कि बैठक में कई विषयो पर चर्चा हुई है कई तरह के सुझाव भी आयें है और उन सभी को अम्ल में लाया जायेगा .

'

Web Title : SP TO CURB CRIME MEETING