'Game-N-Masti' करेगा पुरे फैमिली का टेंशन दूर

धनबाद : गेम प्रेमियों के लिए धनबाद का पहला गेमिंग जंक्शन ´Game-N-Masti´ बिग बाजार ओजेन गेलेरिया के चौथे तल्ले पर खुला, जहाँ आप अपने पुरे परिवार के साथ गेम खेलकर अपनी टेंशन को दूर कर सकते है, वह भी किफायती दर पर.

इसका विधिवत उधोगपति प्रदीप संथोलिया ने फीता काट कर किया.

महानगरो की तर्ज पर इस वातानुकूलित प्रतिष्ठान में कंप्युटराईज गेम्स की कई वेराईटिज उपलब्ध है.  किसी भी गेम को खलेने के लिए एक रिचार्ज कार्ड दिया जायेगा, सिस्टम में कार्ड डालने के बाद ही गेम खेला जा सकेगा.

एक गेम खेलने के लिए आपको मात्र 30-40 रूपये खर्च करने पड़ेगे. उद्घाटन के मौके पर ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर पेशकस की गई है अगर कोई ग्राहक 5000 रूपये देकर मेंबर बनता है तो उन्हें 100000 रूपये के गेम और 3000 रूपये देकर मेंबर बनता है तो उन्हें 5000 रूपये के गेम खेल सकते है.

यहाँ पर मौजूद सारे गेम आधुनिक टेक्नोलॉजी से सुसज्जित है, जिन्हें बाहर से मंगाया गया है. इससे सभी वर्गो के बच्चों का मानसिक एवं बौद्धिक विकास भी होगा.

प्रतिष्ठान के प्रोप्राइटर पुलकित अग्रवाल का कहना है, उद्घाटन के दिन हमें काफी अच्छा रिस्पोंस मिला, यहाँ के हमारी योजना ´Game-N-Masti´ के विस्तार की है, हम अन्य शहरों में भी इसका ब्रांच खोलेंगे.

इस अवसर पर प्रतिष्ठान के राम प्रसाद अग्रवाल, अर्जुन अग्रवाल, गोवेस अग्रवाल, पुलकित अग्रवाल, शंभू अग्रवाल, कमल अग्रवाल, नन्दलाल अग्रवाल आदि उपस्थित थे.

Web Title : GRAND LAUNCHING OF GAMING STATION GAME N MASTI AT OZONE GALLERIA DHANBAD