17 जुलाई को होगा सुरभि महिला का सावन मेला

धनबाद : सुरभि महिला समिति ने 17 जुलाई को होटल सिद्धि विनायक में होनेवाले अपने एकदिवसीय सावन मेले की तैयारी शुरू कर दी है. मेले में करीब 70 स्टॉल लगाए जा रहे हैं. समिति की निवर्तमान अध्यक्ष संगीता चिरानियां ने मीडिया को बताया कि धनबाद और झरिया के साथ-साथ कोलकाता, बनारस, दिल्ली, आसनसोल, बराकर, रांची और कई अन्य शहरों की महिलाएं इस मेले में स्टॉल लगाने रही हैं.

इसके लिए बुकिंग शुरू हो गई है. राखी, गिफ्ट आइटम, डिजाइनर सूट, फैंसी साड़ी, आर्टिफिशियल ज्वेलरी, होम डेकोरेटर्स और भगवान के पोशाक इस मेले के खास आकर्षण होंगे. बच्चों और महिलाओं के मनोरंजन की व्यवस्था भी रहेगी. मेले में आनेवाली महिलाएं और बच्चे लजीज व्यंजनों का भी लुत्फ उठा सकेंगे.

संगीता ने बताया कि सावन मेले से पहले समिति की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया है. इसमें रश्मि सांवड़िया को अध्यक्ष, कमलेश अग्रवाल को सचिव, मंजू अग्रवाल को सह सचिव और ज्योति कनोडिया को कोषाध्यक्ष बनाया गया है.

इसके अलावे संतोष रिटोलिया, रमा अग्रवाल, मीरा डोकानिया और बिंदिया मोदी को कार्यकारिणी का सदस्य बनाया गया है. इस मौके पर लक्ष्मी सांवड़िया, संतोष रिटोलिया, स्नेहा अग्रवाल, राधा नारनोली, अनिता अग्रवाल, मनीषा, रजनी, सरोज गोयल आदि मौजूद थीं.

 

Web Title : SAWAN MELA OF SURABHI MAHILA SAMITI WILL BE ON 17TH JULY