तेतुलमारी में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत

तेतुलमारी : तेतुलमारी कोलियरी कार्यालय के सामने बोलेरो की चपेट में आने से पल्सर सवार निचितपुर टॉउनशिप निवासी राजेन्द्र भुईयॉ नामक वयक्ति की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी.

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है की शुक्रवार को करीब सवा दो बजे मृतक निचितपुर टॉउनशिप से मुडीडीह कोलियरी में कार्यरत अपनी पत्नी शांति को लेने जा रहा था तभी एक बोलेरो ने उसे जोरदार टक्कर मार दी और फरार हो गया.

घटना के बाद आक्रोशित लोगो ने मुआवजे की मांग को लेकर राजगंज - तेतुलमारी मुख्य मांग को सड़क जाम कर दिया. लोग पुलिस लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे थे लोगो ने कहा की बीते दिन तेतुलमारी थाना में डीएसपी प्रभात कुमार के समक्ष ही तेतुलमारी  व् वेस्ट मुडीडीह कोलियरी के एजेंट व् अन्य अधिकारियो ने अविलम्ब जर्जर सड़क मरम्मत करवाने की बात कही थी.

लोगो ने कहा की जर्जर सडक के कारन आये दिन दुर्घटना घटती रहती है.

सड़क जाम होने से मैट्रिक के परीक्षार्थियों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. डी एस पी प्रभात कुमार, बीडीओ- गिरजानंद किस्कू ,सीओ -दीप्ती प्रियंका कुजूर, तेतुलमारी थानेदार सचिदानंद साहू, मोहलीडीह मुखिया- आजाद ,पसस एसराफिल, पूर्व मुखिया अशोक ठाकुर ,पसस नितीश कुमार, बिरेन्द्र सिंह, उपेन्द्र प्रजापति व् परिजनों के बिच सकारात्मक वार्ता के बाद आक्रोसित लोगो ने सड़क जाम हटाया.

मृतक के अंतिम संस्कार के लिये 10 हजार रुपया मुआवजा हेतु दिया गया. मृतक स्व कारू भुईयॉ का पुत्र था. मृतक का दो पुत्र और एक पुत्री है.

Web Title : TETULMARI BIKE RIDERS KILLED IN ROAD ACCIDENT