भटिंडा फॉल में डूबे तीनो युवकों के शव बरामद

धनबाद : भटिंडा फॉल में डूबे तीनो युवकों का शव बरामद कर लिया गया है. मौके पर पहुंचे धनबाद विधायक राज सिन्हा ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दिया और मदद का भरोसा दिलाया. पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीनों छात्रों के शव को निकलवाया.


प्रयाप्त रोशनी न होने के कारण हुई शवों को निकालने में देरी


वहां रोशनी का कोई प्रबंध नहीं होने के कारण रात में बचाव कार्य रोक दिया गया था. अहले सुबह फिर से स्थानीय गोताखोरों ने बचाव कार्य शुरू किया. अंततः तीनो शवों को निकाल लिया गया.

 

घुमने आये थे तीनों युवक

झरिया और आसपास के क्षेत्र के पांच दोस्त रविवार शाम करीब तीन बजे मुनीडीह ओपी क्षेत्र में अवस्थित भटिंडा फॉल घूमने आए थे. इनमें बीएनआर काली मंदिर के पास का निवासी रोशन प्रसाद, राजबाड़ी रोड झरिया निवासी रोहित अग्रवाल, झरिया राजागढ़ निवासी राजीव रंजन,

होरलाडीह झरिया निवासी राजीव रंजन और भागाबांध निवासी अमित गोराई शामिल थे.

सभी ने हाल ही में झरिया के किड्स गार्डन स्कूल से 12वीं की परीक्षा पास की थी और अभी अलग अलग संस्थानों में विभिन्न प्रतियोगिताओं की तैयारी कर रहे है. रक्षाबंधन की छुट्टी पर सभी घर आए थे और रविवार को सभी घूमने भटिंडा फॉल पहुंच गए.
इनमें से एक रोहित अग्रवाल नदी के किनारे पत्थरों पर चला गया. अचानक काई पर उसका पैर फिसल गया और वह पानी की तेज धारा में समा गया.

उसे पानी में डूबता देख बगल में खड़े राजीव रंजन ने उसे पकड़ने का प्रयास किया पर इस क्रम में वह भी पानी की तेज धारा में बह गया. दो दोस्तों को पानी में डूबता देख रोशन प्रसाद उन्हें बचाने उतरा पर वह भी डूब गया. पलक झपकते तीनों गहरे पानी में डूब गए.
शेष बचे दो दोस्त विकास और अमित यह देख हक्के-बक्के रह गए. आननफानन में उन्होंने आसपास के लोगों और घरवालों को सूचना दी.


हर साल होते हैं हादसे

क्षेत्र के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल भटिंडा फॉल में इस तरह के हादसे हर साल होते हैं. फॉल से कुछ ही दुरी पर एक चेतावनी बोर्ड भी लगाया गया है.


Web Title : THREE BOYS DIED BODIES FOUND FROM BATHINDA FALL