वार्ड सदस्य के घर बंधक बनाकर डकैती

कालूबथान : निरसा के कालूबथान ओपी क्षेत्र के कलियासोल पंचायत के सिमलदान गांव के वार्ड संख्या एक के वार्ड सदस्य मुक्ता मंडल के घर में गुरुवार की रात सात की संख्या में डकैतों ने धावा बोलकर 19 हजार रुपया नगद तथा 60 हजार रुपये मूल्य के जेवरात लूट लिया.

घर के सदस्यों को बंधक बनाकर डकैतों ने घटना को अंजाम दिया और विरोध करने पर भुक्तभोगी के पुत्र राकेश मंडल के साथ मारपीट भी की. राकेश मंडल ने कालूबथान ओपी में लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

भुक्तभोगी मुक्ता मंडल का बड़े पुत्र राजीव मंडल ने बताया कि रात के करीब 12 बजे घर का पिछला दरवाजा तोड़कर डकैत घर में घुसे थे. घर में घुसते ही दो डकैतों ने पिस्टल का भय दिखाकर सभी को बंधक बना लिया.

उसके बाद डकैतों ने घर की महिलाओं से दो जोड़ी सोने की कान की बाली, एक अंगूठी, एक लॉकेट तथा चांदी की पांच गले की चेन एक मोबाइल तथा घर के बक्से में रखा 15 हजार रुपया तथा मेरे पास मौजूद चार हजार रुपया पिस्टल दिखाकर ले लिया.

उसी दौरान डकैतों के पांच अन्य साथी कमरे के अंदर प्रवेश कर घर के सामान को बिखरते हुए लूटपाट की. सभी डकैत आपस में बांग्ला और हिन्दी में बात कर रहे थे.

सभी की उम्र 20 से 35 साल की थी. घरवालों का कहना है कि लगभग एक घंटे तक डकैतों ने घर के अंदर लूटपाट की. बाद में सूचना पाकर कालूबथान पुलिस पहुंची

Web Title : WARD MEMBERS HOSTAGE HOUSE ROBBERY