कार रेसिंग में महिला घायल

धनबाद : धनबाद के कोयला भवन की ओर से स्टेशन की तरफ तेज गति के साथ आ रही तीन कार जिला परिषद कार्यालय के पास रास्ता पार कर रही एक महिला से टकरा गई . कार की गति इतनी तेज थी कि महिला तीन फुट हवा में उछल गई वापस जमीन पर गिरते ही महिला गम्भीर रूप से जख्मी हो गई स्थानीय लोगो ने घायल महिला को तुरंत पीएमसीएच में भर्ती कराया .


फिलवक्त महिला की हालत नाजुक बनी हुई हैं . बताया जा रहा हैं कि 35 वर्षीय महिला सोनिया देवी पेशे से सफाई कर्मी हैं और गोल्फ ग्राउण्ड के समीप की रहने वाली हैं आज सुबह नीजी कार्य से जिला परिषद मैदान की ओर गई थी रोड पार करने के क्रम में कार चालक ने उन्हे जोरदार धक्का मार दिया .

 

इस घटना में स्वीफट कार अनियंत्रित होकर पलट गया कार चालक भागने में सफल रहा . स्थानीय लोग की माने तो एक ही दिशा से तीन कार तेज गति के साथ जिला परिषद मैदान की ओर बढ़ रही थी . लोगो का कहना हैं कि तीनो ही कार को कम उम्र के युवक ड्राईव कर रहे थे और सम्भवत तीनो ही कार रेसिंग में मसगुल थे घटना की वजह कार रेंसिंग ही बताई जा रही हैं .

 

आजकल के युवा पीढ़ी कुछ समझने को तैयार नही हैं उन्हे बस इस चकाचैंध की दुनिया में आगे निकल जाने की हौंड़ हैं भले ही उनके इस व्यवहार से किसी की जान भी चली जाये तो उन्हे कोई अपसोस नही और आज जिस तरह से तीन युवको ने व्यस्तम रोड में कार रेंसिंग की घटना को अंजाम दिया उससे सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता हैं .


जरूरत हैं ऐसे युवाओ पर लगाम लगाने की ताकि किसी को इनके जिद के आगे अपनी जान गवानी नही पड़े .

Web Title : WOMAN INJURED IN CAR RACING