पेड़ से टंगा मिला महिला का शव

धनबाद : धनबाद के गोविंदपुर में पतरिंग गांव के निकट जंगल में देर रात एक 30 वर्षीय विवाहिता का शव पलास के पेड़ पर लटका मिला. हालाँकि इस घटना को स्थानीय ग्रामीण हत्या से जोड़कर देख रही है. ग्रामीणो ने बताया की विवाहिता की हत्या कही और की गई और शव को उनके गांव के निकट लाकर पेड़ से टांग दिया गया है.

विवाहिता का शव जमीन से सटा हुआ पाया गया है. गांव की कुछ महिलाएं जब जंगल शौच के लिए गयी तो विवाहिता को पेड़ से लटकते देखा जिसके बाद मामला प्रकाश में आया. जानकारी मिलने के बाद घटना स्थल पर लोगो की भारी भीड़ जुटी. इधर मामले की जानकारी मिलने के बाद गोविन्दपुर थाना के एएसआई बिड सौरेन अन्य पुलिस कर्मियो के साथ मौके पर पहुंचे और पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वही कुछ लोगों ने दबे जुबान से महिला की पहचान करते हुए बताया की मृतका धधकीटांड़ की रहने वाली थी. उसकी शादी धनबाद के पांडरपाला में हुयी थी लेकिन पतरिंग गांव के ही एक युवक से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था इस वजह से वह पति के साथ न रहकर उक्त युवक के घर कुछ दिन पूर्व आई थी. हालाँकि पुलिस प्रथम दृष्टया में प्रेम प्रसंग की पुष्टि नही कर रही है.

Web Title : WOMANS DEADBODY FOUND HANGING FROM TREE