65 साल के बुजुर्ग को लड़की से डेटिंग की ललक, लगी 46 लाख की धका

मलाड में रहने वाले एक 65 साल के एक बुजुर्ग को जवान लड़की डेट करने का भूत इस कदर सिर पर चढ़ा कि बुजुर्ग ने एक वेबसाइट पर 46 लाख रुपये गंवा दिए. बुजुर्ग ने इस बारे में मलाड थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है.  

बुर्जुर्ग ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्हें इंटरनेट सर्फिंग के दौरान एक डेटिंग साइट LOOKING FORका लिंक आया. इस पर क्लिक करने के बाद रजिस्ट्रेशन करने के लिए कहा गया. जब रजिस्ट्रेशन पूरा किया तो मीरा नाम की एक महिला का फोन आया.  

बुजुर्ग को मीरा नाम की लड़की ने तीन लड़कियों के फोटो भेजे. इनमें से उन्हें किसी एक लड़की को चुनने के लिए कहा गया. जिससे वो दोस्ती करना चाहते हैं. जब बुजुर्ग ने लड़की को चुना तो उन्हें उससे मिलने के लिए 25,500 रुपये देने की बात कही गई.  

इसके बाद बुजुर्ग का कॉन्फिडेंशियल एग्रीमेंट, एक वीडियो कॉल इंश्योरेंस भी कराया गया. 25 हजार भेजने के बाद बुजुर्ग से रोजी नाम की लड़की फोन पर बात करने लगी. इससे बुजुर्ग और भी झांसे में आ गया.  

फिर कुछ दिन बाद रोजी का फोन आना बंद हो गया. बुजुर्ग को डेटिंग साइट से फोन आया कि यदि आप रोजी से एक साल तक बात और दोस्ती करना चाहते हैं तो प्रोफाइल वेरिफिकेशन और होल्डिंग चार्ज के रूप 

में 7 लाख रुपये देने होंगे. बुजुर्ग ने वो पैसे भर दिए.  

इसी तरह कॉन्फिडेंशियल एग्रीमेंट, एक वीडियो कॉल इंश्योरेंस, प्रोफाइल वेरिफिकेशन, होल्डिंग चार्ज की बातें कहकर डेटिंग साइट ने बुजुर्ग से 46 लाख रुपये ले लिए. फिर अचानक सबके फोन आना बंद हो गए.  

बुजुर्ग को शक हुआ तो उसने वेबसाइट पर जाकर रिव्यू देखा तो उसमें लोगों के नकारात्मक कमेंट दिखे.  

बुजुर्ग को ठगी का एहसास हुआ तो उसने कुरार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया. सीनियर इंस्पेक्टर उदय कुमार राजशिरके ने बताया कि हमने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 419 (व्यक्ति 

द्वारा धोखा देना), 420 (धोखाधड़ी) और सूचना और प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2000 के संबंधित धाराओं के तहत शिकायत दर्ज की है. नंबरों और बैंक खातों के जरिये आरोपियों को ट्रैक करने की कोशिश की जा रही है.  

Web Title : 65 YEAR OLD UNCLE WANT TO DATE YOUNG GIRL LOST 50 LAKH RUPEES

Post Tags: