ये हैं कुछ अनोखी जगह, जहा सेल्फ़ी क्लिक करना हो सकता है आपका सपना

शादी-पार्टी हो या घूमना फिरना, जहाँ देखो वहीँ लोग सेल्फी लेते नजर आते हैं. अब तो इसका क्रेज इस कदर बढ़ गया है कि, वर्कप्लेस हो या किसी दोस्त का घर, कॉलेज हो या हॉस्पिटल थोड़ा अच्छा बैकग्राउंड देखते ही लोग सेल्फी लेना शुरू कर देते हैं. अगर आप सेल्फी के दिवाने हैं, और आपको फोटोज क्लिक करने का शौक है तब, आपके लिए इन बेस्ट स्पॉट्स के बारे में जानना जरूरी हो जाता, जहा पिक्स क्लिक करके आप अपनी लाइफ के कुछ मोमेंट्स को हमेशा के लिए यादगार बना सकते हैं

उबुद राइस फील्ड्स - 

इंडोनेशिया के राइस फ़ील्ड्स फोटो क्लिक करने के लिए एक बेहतरीन जगह हैं. इन हरे भरे खेतों में खींचे गए फोटो,आपके हैप्पी मोमेंट्स को और भी यादगार बना देंगे, जिनको देख आप हमेशा मुस्कुराते रहेंगे.

पैंगोंग लेक - 

यह भारत का दूसरा फोटोजेनिक प्लेस है बहुत कम लोग इसके नाम से परिचित हैं. पैंगोंग लेक का नीला पानी और पास में मौजूद हिमालयन रेंज इसको एक सीनरी का लुक देते हैं. झील के किनारे, सुबह उगते सूरज के साथ फोटो खींचना एक नायब अनुभव होगा.  

हैंदरा गेट - 

बाली का हैंदरा गेट फोटो लवर्स के लिए परफेक्ट प्लेस हो सकता है. फोटोग्राफर्स यहाँ आकर अपने फोटोज का शौक पूरा कर इंटरनेट यूजर्स को भी यहा की ब्यूटी का दीदार करा देते हैं. इन नेचुरल फोटोज को देखकर ही आप वहा की रियलिटी को महसूस कर सकते हैं.

एंटीलॉप कैन्यन - 

अगर आप नेचर लवर हैं, और नयी-नयी जगह घूमने के शौकीन हैं तो अमेरिका के एंटीलोप सहज ही आपका मन मोह लेंगे. कैन्यन के बीच से गुजरती सूरज की किरणे फोटोग्राफी के लिए एक बेहतरीन सीन क्रिएट करती हैं.

मालदीव - 

आज के टाइम की फेवरेट डेस्टिनेशन है ‘मालदीव’. मैरिड- कपल्स हो या टीन-एजर्स सबकी खुली आखों का सपना होता है कि, वो एक बार यहाँ के आइलैंड,लगून्स और अंडर वाटर लाइफ का लुफ्त उठा सके और फोटोग्राफी के एंगेल से यह एक परफेक्ट डेस्टिनेशन है.

ताजमहल - 

एक ऐसा स्पॉट है, जहाँ सदियों से फोटो क्लिक करने की परम्परा चली आ रही हैं. हमेशा से लव सिंबल कहा जाने वाला ताजमहल आज भी सभी उम्र के लोगों के लिए फोटो क्लिक करने का बहुत खूबसूरत स्पॉट है, तो जब भी मौका मिले ढेर सारी पिक्चर क्लिक करके आप भी ताज की ब्यूटी को एन्जॉय कीजिये.

टनल ऑफ़ लव - 

यूक्रने में स्तिथ यह एक ऐसी जगह है, जहाँ आप नेचर के साथ-साथ मेन्टल पीस भी एन्जॉय करते हैं. टनल ऑफ़ लव एक रोमांटिक प्लेस है, जो प्री वेडिंग शूट और आउटडोर शूटिंग के लिए बेस्ट लोकेशन है. तो अब जब भी मौका मिले आप इन जगह पर जरूर जाए और अमेज़िंग स्पॉट्स पर यूनिक बैकग्राउंडस के साथ अपनी सेल्फ़ी और फोटोज जरूर क्लिक करें.


Web Title : THESE ARE SOME UNIQUE PLACES WHERE CLICKING SELFIES CAN BE YOUR DREAM

Post Tags: