श्रीनगर में जवानों के साथ पेट्रोलिंग करेंगे महेंद्रसिंह धोनी

भारतीय क्रिकेटर महेंद्रसिंह धोनी बुधवार से जम्मू कश्मीर में आतंकवाद विरोधी यूनिट में तैनात होंगे. टेरिटोरियल आर्मी के लेफ्टिनेंट कर्नल (मानद) धोनी 15 दिनों तक पैरा कमांडो बटालियन के साथ पेट्रोलिंग, गार्ड और पोस्ट ड्यूटी करेंगे. धोनी 15 अगस्त तक यहां तैनात रहेंगे, वे इसके बाद बेंगलुरु लौट जाएंगे.

धोनी ने कुछ दिनों पहले पैरा कमांडो बटालियन के बेंगलुरु स्थिम मुख्यालय पर ड्यूटी ज्वाइन की थी. वे मंगलवार को श्रीनगर पहुंचे और बुधवार से ड्यूटी करेंगे. अफसर होने की वजह से वे ऑफिसर्स मैस में रह सकते थे लेकिन उन्होंने जवानों के साथ बैरक में रहने का फैसला किया है. वे इन जवानों के साथ ही खाना भी खाएंगे. इस आतंकवादग्रस्त इलाके में धोनी जवानों के साथ पेट्रोलिंग करेंगे. वे इसके अलावा अपने कैंप पर गार्ड और पोस्ट ड्यूटी भी करेंगे. धोनी ने भारतीय सेना की सेवा करने की इच्छा जताई थी जिसके बाद सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने उन्हें हरी झंडी प्रदान की थी.

पिछले दिनों मीडिया में यह खबर आई थी कि धोनी सियाचिन बॉर्डर पर जाना चाहते हैं. चूंकि अब वे जम्मू कश्मीर में मौजूद रहेंगे इसलिए उन्हें सियाचिन बॉर्डर पर जाने को मिल सकता है. धोनी 2017 में जम्मू कश्मीर के बारामूला में सेना द्वारा आयोजित क्रिकेट मैच में अतिथि के तौर पर उपस्थिति हुए थे.

Web Title : CRICKET MS DHONI TO START PETROLLING DUTY IN SRINAGAR FROM TODAY

Post Tags: