आर एफ एस का डिजाइन उत्थान प्रोग्राम के तहत पुर्णतः निशुल्क स्पेशल बैच की घोषणा

पटना ( अपूप नारायण सिंह ) :  एनआईएफडी, एनआईडी एवं बीआर्क की प्रतियोगिता परीक्षा में बिहार से सर्वाधिक परिणाम देने वाले आर एफ एस के चेयरमैन प्रोफेसर राज चित्रकार ने कहा कि दूसरे संस्थानों में नामांकन करवाने वाले वैसे छात्र जो नामांकन के बाद खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं. उनके लिए उनके संस्थान में निशुल्क बैच की व्यवस्था की जा रही है ताकि उनका करियर तबाह ना हो.  

नामांकन से पहले जिन संस्थानों ने जो वादे किए थे पढ़ाई के नाम पर और पूरे नहीं हो सके हैं तो वह साथ बेझिझक आर एफएस में निशुल्क पढ़ाई कर सकते हैं उन्होंने कहा कि ग्रामीण परिवेश से आने वाले छात्रों को कोचिंग के नाम पर गुमराह करना बिल्कुल गलत है.  

छात्रों एवं अभिभावकों से निवेदन है कि किसी भी संस्थान में नामांकन उनकी विश्वसनीयता परिणाम एवं फैकेल्टी की अवश्य करा लें सरकार ने कहा कि खासकर कुछ संस्थान छात्रों के बीच गलत संदेश प्रसारित कर रहे हैं जिसका असर छात्रों के टूटते हुए मनोबल पर भी दिख रहा है.  

इस बैच में आनंद विभाकर कुमार रिजनिंग के जादूगर आरके झा मनोज कुमार उमेश कुमार संतोष कुमार आदि शिक्षक बच्चों को अपना अनुभव और ज्ञान का लाभ देंगे प्रेस वार्ता में रिजनिंग के ख्याति प्राप्त शिक्षक आरके झा उपस्थित थे. उन्होंने राज चित्रकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि बिहार में डिजाइनिंग के क्षेत्र में छात्रों के कैरियर बनाने में चित्रकार का योगदान है.


Web Title : ANNOUNCEMENT OF FULL FREE SPECIAL BATCH UNDER DESIGN REGENERATION PROGRAMME OF RFS

Post Tags: