बिहार- अमित शाह के सीमांचल आने से बिहार में क्या-क्या होगा, शाहनवाज हुसैन ने बताया

बिहार-  अमित शाह के सीमांचल आने से बिहार में क्या-क्या होगा, शाहनवाज हुसैन ने बताया

गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को सीमांचल के दौरे पर बिहार आ रहे हैं. भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता और बिहार के पूर्व उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने गृहमंत्री के सीमांचल दौरे को बिहार के लोगों के हित में बताया है. शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि देश के गृहमंत्री अमित शाह 23 सितम्बर को पूर्णिया आ रहे हैं. गृह मंत्री के सीमांचल दौरे से क्षेत्र में पनप रहे अपराध, आतंकवाद और अलगाववाद को करारी चोट पहुंचेगी. उन्होंने कहा कि बिहार में इतने अपराध हो रहे हैं. ऐसे में गृह मंत्री के दौरे से सूबे में कानून के राज को मजबूती मिलेगी. गृह मंत्री के दौरे से सीमांचल और उसके आस पड़ोस के कई इलाकों में विकास की गति तेज होगी.

शाहनवाज हुसैन ने बताया कि गृह मंत्री अमित शाह की सीमंचल में होने वाली रैली में भागलपुर और नवगछिया इलाके से काफी संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगे. पूरे प्रदेश के कई हिस्सों से कार्यकर्ता गृहमंत्री की रैली में हिस्सा लेंगे. शाहनवाज हुसैन ने उद्योग मंत्री रहते हुए भागलपुर के लिए किये गये कामों की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि  भागलपुर में हर संभव कार्य कराने का काम किया गया. सरकार और नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नीतीश कुमार ने जनमत का अपमान किया है.  

पूर्व विधायक और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद पहली बार बिहार में किसी भी केन्द्रीय नेता की सभा हो रही है. इसके लिए सीमांचल का इलाका चुना गया है. गृह मंत्री की जन भावना सभा में आसपास के जिलों से काफी संख्या में कार्यकर्ता जायेंगे. गृहमंत्री 23 और 24 सितंबर को बिहार के सीमांचल में 2 जनसभा करेंगे. 23 को गृहमंत्री पूर्णिया में जनसभा को संबोधित करेंगे.  


Web Title : BIHAR: WHAT WILL HAPPEN IN BIHAR WITH AMIT SHAH COMING TO SEEMANCHAL, SAYS SHAHNAWAZ HUSSAIN

Post Tags: