कार और ट्रक में भीषण टक्कर, एक की मौत तीन घायल

हाजीपुर : मुजफ्फरपुर एनएच -22 पर सराय थाना के पुराना बाजार में एक कार और ट्रक के बीच आमने -सामने की टक्कर हो गई. इस हादसे में कार पर सवार चार लोग बुरी तरह घायल हो गए. घायलों में एक पुरुष की मौत हो गई. घटना मंगलवार की रात करीब साढ़े नौ बजे के आसपास की है. घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जुट गए.  

स्थानीय लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त कार से तीन घायलों को किसी तरह निकाल इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर गंभीर स्थिति में भेजा. जबकि कार में फंसी एक घायल लड़की को निकालने का प्रयास किया जा रहा था. स्थानीय लोगों ने कटर मशीन मंगा कार के क्षतिग्रस्त हिस्से को काट कर घायल लड़की को निकाला.  

घटना की जानकारी मिलने पर सराय थानाध्यक्ष रमन कुमार भी पहुंच गए और कार से निकाली गई घायल लड़की को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए. सराय थानाध्यक्ष घायलों में से एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि की है.   मृतक 50 वर्षीय अजीत कुमार पाडेय दवा व्यवसायी थे और मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा मोहनपुर मोहल्ले के निवासी थे.  

घायलों में उनकी पत्‍‌नी संजू पाडेय और पुत्री स्नेहा प्रिया शामिल थे. ये सभी पटना से मुजफ्फरपुर जा रहे थे. बताया जा रहा है कि दवा व्यवसाई की पत्‍‌नी संजू पाडेय की तबीयत खराब थी. उन्हीं को दिखाने अजीत कुमार पाडेय पटना गए थे. कार चालक चला रहा था. इस हादसे में कार चालक को हल्की चोटें आई हैं. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर भाग निकला.


Web Title : FIERCE COLLISION BETWEEN CAR AND TRUCK ONE KILLED THREE INJURED