मोबाइल टावर से बैटरी बैटरियां चुराने वाले गिरोह का भांडाफोड़, मामले में कांग्रेस जिलाध्यक्ष के भाई सहित 3 गिरफ्तार

कैमूर : बिहार के कैमूर में पिछले एक सप्ताह में मोबाइल टावर से सोलर पैनल की बैटरियां चुराने वाले गिरोह का भांडाफोड़ हुआ है. कैमूर के एसपी दिलनवाज अहमद ने एक मोबाइल टावर से 32 बैटरी चुराते हुए दो चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया है. निशानदेही पर कैमूर कांग्रेस के अध्यक्ष के भाई को भी गिरफ्तार किया गया है, जो कि शहर में कबाड़खाना चलाता है.

कांग्रेस जिलाध्यक्ष के भाई को चोरी की बैटरी खपाने के मामले में गिरफ्तारी किया गया है. निशानदेही पर चोरी की 22 बैटरियां कबाड़खाने से बरामद की गई है. जानकारी के मुताबिक, गिरोह का एक सरगना जो कि रोहतास जिले के बिक्रमगंज का रहने वाला है, फरार चल रहा है.

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि गिरफ्तार चोरों ने अभी तीन जगहों से बैटरी चोरी की बात स्वीकारी है. बुधवार की रात मोहनिया चेकपोस्ट के पास बंद पड़े मोबाइल टावर के सोलर पैनल की बैटरी चोरी करते चोर को रंगे हाथों पकड़ा गया है. मौके से 35 बैटरी बरामद की गई है. पूछताछ के दौरान चोरों ने मोहनिया थाना के मोबाइल टावर से 22 बैटरी चोरी कर उसे भोला पाल को बेचने की बात स्वीकार की.

निशानदेही पर कबाड़ाखाना मालिक जो कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष का भाई है, से पूछताछ की गई. कबाड़खाने के अंदर छुपा कर रखी गई 22 बैटरी भी बरामद की गई. वहीं, रोहतास जिला के शिवसागर थाना क्षेत्र के एक मोबाइल टावर से 16 बैटरी चोरी करने की बात भी स्वीकार की है. तीनों के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है. फिलहाल तीनों को जेल भेजने की तैयारी है.

Web Title : KAIMUR POLICE ARREST THREE THIEVES INCLUDING CONGRESS DISTRICT CHIEF BROTHER

Post Tags: