लालू यादव की कमी के बीच बेटे तेजप्रताप की हुई सगाई,12 मई बजेगी शहनाई

धनबाद : राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव की सगाई बुधवार को बिहार की राजधानी पटना में हो गई. इस मौके पर परिवार के लोग और बेहद करीबी मित्र शामिल हुए. तेजप्रताप की सगाई ऐश्वर्या से हुई है जो बिहार के एक राजनीतिक परिवार से आती हैं. चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव इस मौके में शामिल नहीं हो सके. लालू इस समय एम्स में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है.

लालू परिवार की बहू बनने जा रही ऐश्वर्या बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की बेटी है. आरजेडी नेता चंद्रिका राय, नीतीश कुमार की सरकार में परिवहन मंत्री रह चुके है. वह छपरा की रहनेवाली है और पटना के नाट्र डम स्कूल में उनकी पढ़ाई हुई है. दिल्ली के मिरांडा हाउस से ग्रेजुएशन करने वाली ऐश्वर्या तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ी है.  

इसी महीने की शुरुआत में शादी तय होने के बाद तेजप्रताप ने दिल्ली आकर पिता लालू यादव से मुलाकात की थी और आशीर्वाद लिया था. तेजप्रताप ने सोमवार को दलित बच्चों के साथ अपना 29वां जन्मदिन भी मनाया था. 12 मई को बिहार के वेटेरिनरी कॉलेज में लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी हो सकती है. सूत्रों के अनुसार, इस शादी के मौके पर विपक्षी एकता की भी झलक देखने को मिल सकती है.

Web Title : LALOO YADAVS LACK OF SON TEJPARTAP AMID ENGAGEMENT, MAY 12 BAJEGI CLARINET