बक्सर : हत्याकांड का आरोपी बोकारो से गिरफ्तार

बक्सर : बिहार के बक्सर जिले के सिमरीहाता थाना क्षेत्र के आदर्श नगर बड़का राजपुर गांव में की गई पुलिसकर्मी की हत्या के आरोपी को बोकारो सिटी थाना क्षेत्र के कॉपरेटिव कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी बिहार व झारखंड पुलिस की संयुक्त अभियान में हुई है.  

आपको बता दें कि मृतक होमगार्ड का सिपाही प्रदीप कुमार गौड़ आरोपी के घर घटना की रात गया था और प्रेमप्रसंग करते हुए पकडा गया. आरोपी बशिष्ठ कुमार तांता को नागवार गुजरा और उसने लाठी डंडो से मारपीट की जिससे उसकी मौत हो गई.

यह घटना असल में 6 अक्टूबर 2018 की है और घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था. बिहार पुलिस ने छापेमारी की और उसे बोकारो के कॉपरेटिव से पकडा गया. इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी लेकिन पुलिस ने जांच के दौरान बशिष्ठ दोषी पाया.

बशिष्ठ ने गिरफ्तारी के बाद अपना जुर्म कबूल किया. सिमरी थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह बोकारो पहुंचे जहां सिटी थाना प्रभारी मदनमोहन प्रसाद श्रीवास्तव को मामले से रूबरू कराया जिसके बाद दो दिनों तक पुलिस खाक छानते रही जिसे रविवार को कॉपरेटिव कॉलोनी के एक घर के समीप उसे धर दबोचा गया. पुलिस की माने तो प्रेमप्रसंग के बारे मे बशिष्ठ का पूरा परिवार अवगत था.


Web Title : MURDER ACCUSED ARRESTED IN BOKARO BY BIHAR POLICE