नीतीश के NDA में लौटने के बाद पीएम मोदी का पहला बिहार दौरा, बेगूसराय और औरंगाबाद में रैली

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एनडीए में लौटने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार बिहार दौरे पर आ रहे हैं. 2 मार्च को पीएम मोदी की बेगूसराय और औरंगाबाद में जनसभा होगी. लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री बिहार को कई बड़ी सौगातें दे सकते हैं. औरंगाबाद में प्रस्तावित जनसभा के दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहेंगे. इसके अलावा आगामी दिनों में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी बिहार में रैलियां होने वाली हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एवं डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने इसकी पुष्टि की है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 मार्च को बिहार दौरे पर रहेंगे. उनकी दो लोकसभा क्षेत्रों (बेगूसराय और औरंगाबाद) में रैली की तैयारी की जा रही है. कहा जा रहा है कि इस दिन बिहार में 5 लाख रुपये के मुफ्त इलाज वाली योजना की शुरुआत की जा सकती है. बीजेपी के नेता पीएम की रैली को लेकर तैयारियों में जुट गए हैं.

वहीं, 5 मार्च को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी बिहार दौरे पर आने वाले हैं. इस दौरान वे पटना के पालीगंज में जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान वे बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी आगामी लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र देंगे. इससे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का इसी महीने बिहार दौरा होगा. 28 फरवरी को उनकी सीतामढ़ी समेत तीन जिलों में रैलियां प्रस्तावित हैं.

बिहार में पिछले महीने ही एनडीए की सरकार का गठन हुआ था. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह का राज्य में यह पहला दौरा होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक पीएम मोदी अगले महीने बिहार में करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन कर सकते हैं. बता दें कि पीएम मोदी का इसी महीने बिहार आने का कार्यक्रम बन रहा था. मगर दो बार उनका दौरा स्थगित किया गया. अब मार्च में वे बिहार का दौरा करेंगे.

Web Title : PM MODIS FIRST BIHAR VISIT AFTER NITISH KUMAR RETURNS TO NDA, RALLIES IN BEGUSARAI, AURANGABAD

Post Tags: