गोल इंस्टीट्यूट दे रहा सुनहरा मौक़ा, मेधावी छात्रों को 100 फिसदी छात्रवृत्ति और सैकड़ों पुरस्कार

पटना: सातवीं से 12 वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र छात्राओं के लिए सुनहरा मौका गोल इंस्टीट्यूट दे रहा है. मेधावी छात्रों को 100 फिसदी छात्रवृत्ति और सैकड़ों पुरस्कार भी दिए जा रहे है. गोल इंस्टीट्यूट के संस्थापक एवं एमडी  विपिन सिंह ने बताया कि गोल संस्थान ने पिछले 9 वर्षों में इस परीक्षा के माध्यम से लगभग 3 लाख छात्र-छात्राओं शामिल हो चुके हैं, हर वर्ष 100 शहरो में लगभग 300 छात्रों को प्रोत्साहन स्वरूप लैपटॉप टेबलेट बैग देकर उत्साहित किया गया है. साथ ही इस परीक्षा में चयनित छात्रों को पूर्वी भारत का सर्वश्रेष्ठ कोचिंग प्लेटफॉर्म कॉलेज में क्लास स्टडी की विशिष्ट सुविधाएं दी जाती है जहां से प्रत्येक वर्ष सैकड़ों की संख्या में सफलता पाते हैं.

बिहार एवं अन्य राज्यों के कई मेधावी छात्र जो दूरदराज के गांव में अपनी प्रतिभा को  साबित करने और निखारने के लिए किसी अवसर की तलाश में रहते हैं उनके लिए आशा की किरण के रूप में आती है गोल प्रतिभा खोज परीक्षा सातवीं आठवीं नवमी दसवीं का 11वीं और 12वीं कक्षा की पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए स्वर्णिम भविष्य का अवसर प्रदान कर रही है. गोल टैलेंट सर्च एग्जाम द्वारा छात्र अपनी प्रतिभा को निखार कर सफलता की बुलंदियों को छू सकते हैं विगत 9 वर्षों से झारखंड बिहार उड़ीसा पश्चिम बंगाल एवं छत्तीसगढ़ में आयोजित की जाने वाली इस प्रतियोगिता परीक्षा के द्वारा सैकड़ों छात्रों ने मेडिकल आई. आई. टी व अन्य प्रतियोगिता परीक्षा में महत्वपूर्ण सफलता अर्जित की है.

छात्रों की संख्या को देखते हुए सेमिनार की भी व्यवस्था की है जिसमें छात्र अपनी क्षमता का पहचान कर सकते हैं. इस परीक्षा के द्वारा छात्र अपने प्रतिभा का साक्षात्कार और अपने गलतियों को पहचान कराने वाले प्रतियोगिता में सफलता सुनिश्चित कर सकते हैं इस प्रतियोगिता परीक्षा में चयनित छात्रों को लैपटॉप किंडल टैब और कई अन्य पुरस्कारों के साथ-साथ  क्लासरूम कोर्स में 100 फ़ीसदी तक की स्कॉलरशिप हॉस्टल की सुविधा व अन्य जरूरी सुविधाएं बिना किसी शुल्क के उपलब्ध कराई जाएगी.

संस्था द्वारा आयोजित की जाने वाली सेमिनार के लिए मेडिकल इंजीनियरिंग और अन्य प्रतियोगिता परीक्षा से संबंधित दिशा-निर्देश देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. परीक्षा फॉर्म जी. टी. एस. ई के वेबसाइट www. gtse. in पर भी उपलब्ध है आवेदन की अंतिम तिथि 28 अक्टूबर जबकि परीक्षा की तिथि 10 नवंबर निर्धारित है. परीक्षा हेल्पलाइन है 93345 94165, 9334594166 एवं 9334594167

Web Title : ROUND INSTITUTE GIVING GOLDEN OPPORTUNITY, 100 SLIPPED SCHOLARSHIPS AND HUNDREDS OF AWARDS TO MERITORIOUS STUDENTS

Post Tags: