जहानाबाद में दुसरे दिन भी तनाव, गोली लगने से दो लोगो की मौत की खबर, दर्जनों घायल, इंटरनेट सेवा बंद, पुलिस छावनी बना शहर 

जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद में दूसरे दिन भी कई इलाकों में हिंसा की घटनाएं हुई. गांधी नगर में दो गुटों के बीच फायरिंग हुई जिसमें गोली लगने से दो लोगों की मौत की खबर है. जाफरगंज में दो गुटों के बीच जमकर लाठी डंडे चले जिसमें एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कई लोगों की हालत गंभीर है.


इसके अलावा प्यारी मोहल्ला, ठाकुरबाड़ी, अंबेडकर नगर, पंच मोहल्ला और महलचक में भी माहौल तनावपूर्ण है. ऐहतियात के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई है. डीएम और एसपी भी शहर में घूम-घूमकर स्थिति का जायजा ले रहे हैं. प्रशासन के साथ रैपिड एक्शन फोर्स की टीम भी शहर में कैंप कर रही है. पूरा शहर छावनी में बन गया है. पुलिस ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है. साथ ही लोगों से जरूरी काम पड़ने पर ही घर से निकलने को कहा है.

बता दे कि गुरुवार सुबह देवी प्रतिमा विसर्जन के दौरान असामाजिक तत्वों द्वारा मूर्ति तोड़े जाने के बाद शहर में तनाव फैल गया था. पंच मोहल्ला स्थित कच्ची मस्जिद के पास असामाजिक तत्वों ने पथराव कर मूर्ति तोड़ दी थी. इसी को लेकर विवाद शुरू हुआ. 10 से ज्यादा दुकानों में आग लगा दी गई थी और मारपीट में दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए थे. और प्रशासन ने धारा 144 लगा दी थी 

Web Title : TENSION, GUNFIRE REPORTED, DOZENS INJURED, INTERNET SERVICE SHUT DOWN, POLICE CANTONMENT IN JEHANABAD

Post Tags: