यूपी : एक ही परिवार के 5 लोगों की हथौड़ा मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिला मुख्यालय के रानी लक्ष्मीबाई मोहल्ले में गुरुवार रात एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हथौड़े से मारकर हत्या कर दी गई. घटना की जांच करने पहुंची पुलिस इसे आपसी रंजिश में हुई हत्‍या बता रही है.

चित्रकूटधाम परिक्षेत्र बांदा के पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) एके राय ने शुक्रवार को बताया, हमीरपुर शहर के लक्ष्मीबाई मोहल्ले में गुरुवार की देर शाम नूरबक्श के घर में उसके बेटे रईस (27), बहू रोशनी (25), पोती आलिया (4), मां सकीना (80) और रोशनी की रिश्तेदार (15) के खून से सने शव बरामद हुए हैं. सभी की हत्या सिर में हथौड़ा मार कर किया जाना प्रतीत होता है. घटना के समय नूरबक्श एक शादी समारोह में शामिल होने दूसरे गांव गया था, उसके घर वापस होने पर खुलासा हुआ.

उन्होंने बताया, नूरबक्श ने दो शादियां की थी, पहली पत्नी और उसका बेटा-बहू अलग मकान में रह रहे हैं. अब तक कि जांच में घटना की वजह पारवारिक विवाद सामने आया है, फिर भी पुलिस कई बिन्दुओं में जांच कर रही है. डीआईजी राय ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए चित्रकूट और कानपुर से खोजी कुत्ता और फोरेंसिक टीमें बुलाई गईं, जो जांच करके वापस चली गई हैं. साथ ही एसपी ने भी पुलिस की चार टीमें गठित की हैं. उधर, पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओपी सिंह ने भी मामले का तत्काल खुलासा करने के सख्त आदेश दिए हैं.

Web Title : 5 PEOPLE OF ONE FAMILY MURDERED IN HAMIRPUR UTTAR PRADESH

Post Tags: