पत्नी की मौत के बाद चालचलन बिगड़ा, महिलाओं को देखकर होती थी नियत खराब

मुरादाबाद में पत्नी की मौत के बाद कुन्दरकी थाना क्षेत्र निवासी युवक ने अपनी सगी भाभी को प्रेमजाल में फंसा लिया. भाभी भी घर से नकदी और जेवर लेकर उसके साथ फरार हो गई. युवक के भाई ने इस मामले में एसएसपी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है. कुन्दरकी थाना क्षेत्र निवासी ग्रामीण के अनुसार उसके भाई का चालचलन बीते एक साल से ठीक नहीं है. जब से उसकी पत्नी की मौत हुई है तब से वह घर की और मोहल्ले की महिलाओं को देखकर उसकी नियत खराब हो जाती थी. ग्रामीण के अनुसार युवक ने उसकी 40 वर्षीय पत्नी को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. जिसके पांच बच्चे हैं. कई बार समझाने पर भी नहीं माना.

पीड़ित के अनुसार बीते 10 फरवरी को उसने भाई को अपनी पत्नी के साथ स्थिति में देख लिया. इस पर आरोपी भाई ने उसके साथ मारपीट की. घटना की शिकायत कुन्दरकी थाने पर की गईलेकिन पुलिस ने यह कहते हुए ध्यान नहीं दिख कि तुम्हारे घर का मामला है आपस में सुझला लो. पीड़ित का आरोप है कि उसकी पत्नी घर से करीब एक लाख रुपये के जेवर और खाते में जमा 45 हजार रुपये की नकदी लेकर भाई के साथ फरार हो गई.  

चोरी से दूसरी शादी कर घर नहीं आ रहा था प्रोफेसर पति, खोजकर साली और पत्नी ने की जमकर पिटाई

ग्रामीण ने एसएसपी को बताया कि उसने भाई से संपर्क किया तो आरोपी भाई ने साफ मना कर दिया कि तेरी पत्नी को वापस नहीं करूंगा वह मेरे साथ ही रहेगी. साथ ही कहीं शिकायत करने या कानूनी कार्रवाई करने पर बच्चों समेत उसे जान से मारने की धमकी भी दीग्रामीण ने एसएसपी को दिए पत्र देकर मांग की है कि आरोपी भाई और उसके साथ गई पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाए. मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने कुन्दरकी एसएचओ को प्रकरण की गहनता से जांच कर त्वरित कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं.

Web Title : CONDUCT DETERIORATED AFTER WIFES DEATH, WOMEN WERE SPOILED BY SEEING

Post Tags: