यूपी : केरला एक्सप्रेस ट्रेन से 6 बांग्लादेशी नागरिकों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश एंटी टेरर स्क्वैड (यूपी-एटीएस) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से रह रहे 6 बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है. एजेंसी ने इनकी गिरफ्तारी आगरा कैंट रेलवे स्टेशन से की है. जानकारी के मुताबिक, एटीएस ने केरला एक्सप्रेस ट्रेन से यात्रा कर रहे इन बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया.  

आरोपियों के पास से पाकिस्तान के सिम कार्ड, भारतीय आधार कार्ड भी बरामद हुए हैं. इनका अटारी के रास्ते बॉर्डर पार कर पाकिस्तान जाने का प्लान था. यूपी-एटीएस ने भारत में अवैध रूप से रहने के आरोप में छह बांग्लादेशी नागरिकों को आगरा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया. इनकी गिरफ्तारी केरला एक्सप्रेस ट्रेन से हुई है. आरोप है कि ये जाली दस्तावेजों के आधार पर ये पासपोर्ट बनवाते थे.  

यूपी एटीएस ने 26 मई को छह संदिग्धों को आगरा रेलवे स्टेशन से पकड़ा, पूछताछ में पता चला कि वे बांग्लादेशी नागरिक हैं जो भारत में फर्जी कागजातों के आधार पर अवैध रूप से रह रहे थे.

आरोपियों की पहचान हबीबुर्रहमान, ताइजुल, काबिल, जाकिर हुसैन उर्फ रॉनी, लिटन विश्वास, कमालुद्दीन के तौर पर हुई है. गिरफ्तार आरोपियों में से एक के पास से इलेक्ट्रिक तार काटने वाला कटर बरामद हुआ. एटीएस ने इनके डाटा एनालिसिस से पता लगाया कि इनका राजस्थान और पंजाब के पाकिस्तान बॉर्डर पर मूवमेंट था.

Web Title : 6 BANGLADESHI NATIONALS CITIZENS ARRESTED FROM KERALA EXPRESS

Post Tags: