चचेरे भाईयों को अज्ञात वाहन ने रौंदा, एक की मौत

देवरिया : देवरिया में दो चचेरे भाईयों को मंगलवार की देर रात अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. सड़क पर पड़े दोनों युवकों को डायल 100 ने स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर रुप से घायल चचेरे भाई को रेफर कर दिया. उसका गोरखपुर मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है.    

भाटपाररानी कस्बा के बापू रोड स्थित गुदरी बाजार के रहने वाले बलबीर प्रसाद (28) पुत्र नरेश अपने चचेरे भाई बंटी पुत्र ओमप्रकाश प्रसाद के साथ मंगलवार को बाइक से साढू  विजय प्रसाद के घर लार कस्बा के हरिजन बस्ती में गया था. जहां से मंगलवार की देर रात को भोजन करने के बाद दोनों बाइक से वापस घर जा रहे थे. अभी वे भाटपाररानी चनुकी मार्ग पर रामनगर गांव के समीप ही पहुंचे थे कि अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. जिससे दोनों चचेरे भाई गंभीर रुप से घायल हो गए.

देर रात को रास्ते से गुजर रही डायल 100 की गाड़ी ने दोनों युवकों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लार पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने बलबीर को मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर रुप से घायल युवक का प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया. स्थिति गंभीर देख वहां से चिकित्सकों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया.

युवक को गोरखपुर मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा था. उधर चिकित्सक की सूचना पर लार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवक की मौत की सूचना से घर में कोहराम मच गया. मां तेतरी देवी, पत्नी सोना देवी, बेटा गुड्डू, डुलडुल और बेटी पूजा का रो रो कर बुरा हाल है.    


Web Title : UNIDENTIFIED VEHICLE TROUPE TO COUSINS